18 सितंबर से शुरू होगी फ्लिप्कार्ट सेविंग सेल, 1 रुपये में डील्स प्री बुक करने का आज आखिरी मौका

इस सेविंग सेल (Flipkart Big Saving Days) के दौरान कस्टमर को नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर, अप्लायंसेज प्रोटेक्शन ऑफर्स और होम अप्लायंसेज, फर्नीचर जैसे प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट भी दिए जाएंगे.

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिप्कार्ट अपने कस्टमर्स के लिए सेविंग सेल (Flipkart Big Saving Days) शुरू करने जा रही है. ये सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी. सेल के दौरान मोबाइल फोन्स, टैबलेट, इलेक्ट्रोनिक आइटम्स, एसेसरीज और टीवी पर छूट दी जाएगी. खास बात ये इस कि इस सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स सिर्फ 1 रुपये में बुक किए जा सकेंगे. ये ऑफर 15 और 16 सितंबर के लिए है. इसके बाद बाकी की पेमेंट सेल लाइव होने के बाद करनी होगी.

ऑर्डर प्री बुक करने के लिए कस्टमर फ्लिप्कार्ट के होमपेज पर प्री बुक स्टोर को विजिट कर सकते हैं. इस सेल में SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 10 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

गूगल मीट में जुड़ा नया फीचर, अब जॉइन हो सकेंगे 49 पार्टिसिपेंट्स

फ्लिप्कार्ट बिग सेविंग सेल में LG G8X स्मार्टफोन पर 15 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ 39,990 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. बिना ऑफर के LG G8X के 6GB + 128GB वेरियंट की कीमत 54,990 रुपये है. इसके अलावा Oppo Reno 2F स्मार्टफोन पर 1000 हजार रुपये की छूट मिल रही है. साथ ही Redmi K20 फोन पर दो हजार रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. वहीं Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन 3 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. Oppo A9 2020 पर भी दो हजार रुपये की छूट दी जा रही है.

आखिर कुछ समय बाद क्यों स्लो पड़ जाता है स्मार्टफोन? ये पांच तरीके बूस्ट करेंगे फोन की स्पीड

इस सेल के दौरान कस्टमर को नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर, अप्लायंसेज प्रोटेक्शन ऑफर्स और होम अप्लायंसेज, फर्नीचर जैसे प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट भी दिए जाएंगे.

जाहिर है कि फ्लिपकार्ट की तरफ से समय-समय पर सेविंग सेल रखी जाती है, इस दौरान कस्टमर्स भी जोर-शोर से शॉपिंग करते हैं. इससे पहले फ्लिप्कार्ट की तरफ से फैशन सेल शुरू की गई थी. ये सेल 9 सितंबर से शुरू हुई थी. आज यानी 13 सितंबर को इस सेल का आखिरी दिन है.

Infinix Note 7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर 22 सितंबर से शुरू होगी सेल

Related Posts