गूगल क्लाउड गेमिंग सर्विस स्टेडिया में जल्द ऐड होंगे नए गेम और स्टफ

गूगल क्लाउड गेमिंग सर्विस स्टेडिया ने एक नए स्टेडिया एक्सपेरीमेंट की भी घोषणा की है जो यूजर्स को 4 जी और 5 जी सेलुलर नेटवर्क पर मोबाइल डिवाइसेज पर गेम खेलने की सुविधा देता है.

गूगल ने घोषणा की है कि वह 20 अक्टूबर से शुरू होने वाले अपने स्टेडिया क्लाउड गेमिंग सर्विस में यूजर्स के लिए कुछ ‘अच्छा स्टफ’ लेकर आ रहा है. इस कदम से यूजर्स के लिए कुछ विशेष डेमो के साथ नए खेलों के आने की उम्मीद है. कई दिनों तक चलने वाला ये प्रोग्राम ऑफिशियल स्टेडिया यूट्यूब चैनल पर शुरू होगा.

कंपनी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, “अच्छा स्टफ आ रहा है! हम 3 दिन तक ढेर सारी घोषणाओं, खुलासों और अन्य सरप्राइज के साथ आपके सप्ताह को शानदार बना देंगे. इतना ही नहीं हमारे हमारे पास तीन गेम भी होंगे जिन्हें आप तुरंत आजमा सकेंगे. ये सब 20 अक्टूबर से शुरू होगा.”

ये भी पढ़ें- डीटीएच पर प्रीमियम एजुकेशन कंटेंट लाया एयरटेल, जेईई-नीट की तैयारी करने वालों को होगा फायदा

इस साल की शुरूआत में यूबीसॉफ्ट ने खुलासा किया था कि ‘गॉड्स एंड मॉन्स्टर्स’ का नाम बदलकर ‘इम्मोर्टल्स फेनीक्स राइजिंग’ कर दिया गया और इसमें स्टेडिया-एक्सक्लूसिव डेमो हो सकते हैं.

स्टेडिया प्रो के मेंबर्स को भी इसके साथ 5 नए गेम फ्री में मिलेंगे. यूएस के इस सर्च इंजन दिग्गज ने एक नए स्टेडिया एक्सपेरीमेंट की भी घोषणा की है जो यूजर्स को 4 जी और 5 जी सेलुलर नेटवर्क पर मोबाइल डिवाइसेज पर गेम खेलने की सुविधा देता है.

ये भी पढ़ें- एक जैसे फीचर्स होने के बाद भी क्यूं iPhone 11 से 25 हजार रुपये महंगा है iPhone 12, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

Related Posts