ऑनर 8 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करेगा 2 नई स्मार्टवॉच, जानें क्या होगा खास

इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार ऑनर वॉच ईएस (Honor Watch ES) 10 हजार रुपये से कम कीमत का होगा जबकि वॉच जीएस प्रो की कीमत 20 हजार रुपये के करीब होगी.

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर भारत ने अपने वियरेबल पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रहा है और इसके तहत यह 8 अक्टूबर को दो नई स्मार्टवॉच-वॉच ईएस और वॉच जीएस प्रो लॉन्च करेगा. इंडस्ट्री सोर्सेज के अनुसार ऑनर वॉच ईएस 10 हजार रुपये से कम कीमत का होगा जबकि वॉच जीएस प्रो की कीमत 20 हजार रुपये के करीब होगी.

बर्लिन में आयोजित आईएफए के दौरान ऑनर ने अपने दोनों स्मार्टवॉचेज को पेश किया था. वॉच जीएस प्रो की बैटरी 25 दिनों तक चलेगी और इसमें डुअलस सेलेलाइट पोजीशनिंग सिस्टम्स लगे हैं.

ये भी पढ़ें- त्‍योहारी सीजन में लॉन्च करेगा ओप्पो स्मार्ट टीवी, दिवाली लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन

यह फोन 100 से अधिक वर्कआउट्स को सपोर्ट करता है. दूसरी ओर, ऑनर वॉच ईएस में 1.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले है और यह 95 वर्कआउट मोड्स के साथ है.

बता दें हाल ही में एपल और हुवावे ने भी स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं. हुवावे के इस वीयरेबल प्रॉडक्ट में नया फिटनेस डाटा ट्रैकिंग फीचर्स हैं और वर्कआउट मोड्स भी हैं. वॉचफिट हुवावे का पहला राउंडेड रेक्टेंगुलर वॉच फेस डिजाइन वाला स्मार्टवॉच है. इसमें 1.64 इंच का एमोलेड एचडी डिस्प्ले है और यह टिपिकल सिनेरियो में 10 दिनों तक बिना चार्ज किए काम कर सकता है.

ये भी पढ़ें- खतरनाक हो सकता है फेस रिकॉग्नाइजेशन फीचर, हैकर यूं दे सकते हैं तकनीक को चकमा

इसी तरह एपल ने कोविड -19 के दौर में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ नई वॉच सीरीज 6 पेश की है. यह एपल के प्रशंसकों के लिए सस्ता वॉच एसई है. इएपल वॉच सीरीज 6 (जीपीएस) 40,900 रुपये से शुरू होती है, जबकि एपल वॉच सीरीज 6 (जीपीएस सेल्युलर) 49,900 रुपये से शुरू होती है. वहीं सस्ता एपल वॉच एसई 29,900 रुपये से शुरू होती है और जीपीएस के साथ सेल्यूलर वेरिएंट की कीमत 33,900 रुपये से शुरू होती है एपल वॉच सीरीज 6 में आईफोन 11 में ए13 बायोनिक पर आधारित एक नए डुअल कोर प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, इसमें अपग्रेडेड एस6 चिप है, जो 20 प्रतिशत तक तेजी से चलता है. यह एप्स को पूरे 20 घंटे तक तेजी से लॉन्च करने की सुविधा देता है, वहीं इसी क्रम को पूरे दिन बनाए रखने के साथ इसकी बैटरी लाइफ 18 घंटे तक चल सकती है.

ये भी पढ़ें- 3जी यूजर्स को 4जी में अपग्रेड कर रही वोडाफोन आइडिया, कंपनी दे रही ढेरों ऑफर

Related Posts