हुवावे लाएगा इन-डिस्प्ले सेल्फी शूटर फोन, कंपनी ने पेश किया डिजाइन का पेटेंट

इस फोन में चार कैमरा सेटअप दिया गया है और कैमरों को क्रास शेप में रखा गया है. सेंटर में एलईडी फ्लैश है. बॉटम में लगा सेंसर स्क्वायर शेप का है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुवावे ने एक नए स्मार्टफोन को पेटेंट कराया है, जिसमें अंडर-स्क्रीन सेल्फी शूटर और पेरिस्कोपिक जूम लेंस होगा. लेट्सगोग्लोबल की रिपोर्ट के मुताबिक टेक जाएंट ने सीएनआईपीए के समक्ष डिजाइन का पेटेंट पेश किया है. पेटेंट में 24 प्रॉडक्ट स्केच भी है. इसमें स्मार्टफोन के पूरे डिजाइन का जिक्र है.

इस फोन के बाएं हिस्से को बिल्कुल खाली रखा गया है और दाएं हिस्से में वॉल्यूम राकर्स और पावर बटन हैं. निचले हिस्से में यूएसबी टाइप सी चार्जिग पोर्ट है और एक लोन स्पीकर ग्रिल है जबकि टॉप में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक तथा माइक्रोफोन है.

शाओमी ला रहा 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन, कंपनी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से होगा एक

इस फोन में चार कैमरा सेटअप दिया गया है और कैमरों को क्रास शेप में रखा गया है. सेंटर में एलईडी फ्लैश है. बॉटम में लगा सेंसर स्क्वायर शेप का है और इससे संकेत मिलता है कि इसमें पेरिस्कोपिक जूम लेंस हैं.

सोनी प्लेस्टेशन 5 की डिमांड बढ़ी, डिलिवरी में हो सकती है देरी

हाल ही में हुवावे ने ऑल स्क्रीन फिंगरप्रिंट अनलॉक टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन्स के लिए पेटेंट दाखिल किया है. इन फोन्स के माध्यम से यूजर्स बिना फोन के अनलॉक किए मैसेज का रिप्लाई कर सकते हैं. इनमें एक पांच कैमरों वाला फोन भी है. इस फोन की खासियत यह है कि बैक में पांच कैमरों के अलावा फ्रंट में अंडर स्क्रीन सेल्फी कैमरा है.

14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है वनप्लस 8टी, डिवाइस को दिया गया कोडनेम ‘कबाब’

Related Posts