Infinix Note 7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर 22 सितंबर से शुरू होगी सेल

Infinix Note 7 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस शामिल है.

Infinix Note 7 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफन है जो एक दमदार बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर जैसे शानदार स्पेसिफिकेशन का दावा करता है. Infinix Note 7 एक सिंगल रैम + स्टोरेज कॉन्फिगरेशन और तीन कलर ऑप्शन में आता है. इसमें चारों तरफ स्लिम बेजल्स हैं और सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में एक होल-पंच डिजाइन मौजूद है.

Infinix Note 7 को भारतीय बाजार से पहले फिलीपींस और नाइजीरिया सहित कुछ क्षेत्रों में लॉन्च किया गया था.

कीमत और अवेबिलिटी 

Infinix Note 7 के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 11,499 रुपये है. ये स्मार्टफोन एथर ब्लैक, बोलीविया ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है. Infinix Note 7 भारत में सेल के लिए 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा.

फ्लिपकार्ट में Infinix Note 7 की खरीद पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर पांच प्रतिशत की छूट और बिना किसी लागत के ईएमआई ऑप्शन्स की पेशकश की जा रही है.

गूगल ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म Youtube Shorts, टिकटॉक को करेगा रिप्लेस

स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) इनफिनिक्स नोट 7 एंड्रॉइड 10 बेस्ड XOS 6.0 पर चलता है. इसमें 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो और 480 एनएम पीक ब्राइटनेस के साथ 6.95 इंच का एचडी + (720×1,640 पिक्सल) का आईपीएस डिस्प्ले मौजूद है. ये फोन 91.5% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और 1,500: 1 कंट्रास्ट रेशियो को भी स्पोर्ट करता है. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 70 एसओसी ऑपरेटेड है. इसमें 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (256GB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा सेटअप

Infinix Note 7 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें f / 1.79 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI लेंस शामिल है. फोन में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f / 2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है.

एपल इवेंट में iPad Air 2020 और Apple Watch Series 6 समेत लॉन्च हुए ये प्रोडक्ट, जानें क्या रहा खास

कनेक्टिविटी

Infinix Note 7 में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, VoWiFi, डुअल VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS / A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक दिए गए हैं. इसके अलावा ये फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैग्नेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ आता है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है.

LG Wing: एलजी ने पेश की डुअल स्क्रीन फोन ‘विंग’ की झलक, गेमिंग के लिए होगा खास

Related Posts