त्योहारी सीजन से पहले ‘ऑल-राउंडर’ स्मार्टफोन लॉन्च करेगी ये कंपनी, जानें क्या होगा खास?

अपकमिंग स्मार्टफोन टियर-3 यूजर्स को टारगेट करेगा, जिसमें उनके लिए सभी जरूरतों के लिए ट्रेंडी फीचर्स से भरे एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर इसे पेश किया जाएगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

आईटेल त्योहारी सीजन से पहले एचडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले से लैस एक ऑल-राउंडर नया स्मार्टफोन ए48 लॉन्च करने के लिए तैयार है. इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक स्मार्टफोन में डुअल सिक्योरिटी, एआई डुअल कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी डिस्प्ले और शानदार बैटरी बैकअप की सुविधा है. अपनी टेक्नोलॉजी के डेमोक्रेटाइजेशन के दृष्टिकोण का परिचय देते हुए आईटेल ने आगामी स्मार्टफोन को अपने ग्राहकों के लिए कीमत को टारगेट बनाकर पेश करने की तैयारी की है.

स्मार्टफोन टियर-3 यूजर्स को टारगेट करेगा, जिसमें उनके लिए सभी जरूरतों के लिए ट्रेंडी फीचर्स से भरे एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर इसे पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सैमसंग फेस्टिवल ऑफर: टीवी, डिजिटल एप्लाएंसेज पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

आईटेल ए48 को सभी सामान्य यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है, यह फाइनेंशियल लेनदेन, बच्चों के लिए वर्चुअल एजुकेशन, मनोरंजन या छोटे पैमाने पर बिजनेस चलाने के लिए सही पसंद है.

इस साल प्रोडक्ट लॉन्चिंग को लेकर उत्साहित स्मार्टफोन ब्रांड अपने ग्राहकों को नेक्स्ट जेनरेशन के फीचर्स, शानदार किफायती और मूल्य प्रस्ताव के साथ तैयार किए गए मोबाइल और मनोरंजन अनुभव प्रदान करके भारत के लिए तकनीकी इनोवेशन की एक नई लहर लेकर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Apple iPhone 12: क्या आप किडनी बेचने के लिए हैं तैयार? देखें आईफोन 12 पर बनें बेस्ट जोक्स

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स के साथ, हाल ही में लॉन्च किए गए टेलीविजन पोर्टफोलियो और दो सफल लॉन्च पूरा करने के बाद कंपनी अब अपने एंट्री लेवल यूजर्स के त्योहार को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए एक और फीचर-लोडेड स्मार्टफोन के लिए कमर कस रही है.

आईटेल की ओर से शानदार टीवी रेंज की पेशकश

भारत में अपनी सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने फेस्टिव सीजन से पहले सोमवार को अपने शानदार टेलीविजन सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इसे लॉन्च करने का मकसद ग्राहकों और बाजार में अपनी पैठ जमाना है और उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव दिलाना है. आईटेल अपने मोबाइल फोन और स्मार्ट गैजेट्स को किफायती दामों में उपलब्ध कराकर तकनीक की दिशा में लोगों की पहुंच को बढ़ाया है.

ब्रांड ने तीन सीरीज – आई, सी और ए के तहत छह नए टीवी लॉन्च किए हैं. 32 से 55 इंच तक की टीवी को 8,999 रुपये से लेकर 34,499 रुपये तक की रेंज में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस पोर्टफोलियो को कंपनी के मेक इन इंडिया पहल के तहत शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival: OnePlus 8T से लेकर Galaxy S20 FE तक, लॉन्च होते ही इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Related Posts