LG Wing: एलजी ने पेश की डुअल स्क्रीन फोन ‘विंग’ की झलक, गेमिंग के लिए होगा खास

एलजी विंग (LG Wing) में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है.

एलजी इलेक्ट्रानिक्स ने अपने नए डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन ‘विंग’ (LG Wing) की झलक पेश कर दी है. यह फोन रोटेटिंग फॉर्म फैक्टर से लैस है और इससे मल्टीटास्किंग में मदद मिलेगी. इस गेमिंग स्मार्टफोन की मेन स्क्रीन 6.8 इंच की है. इसमें ओलेड फुलविजन डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. इसका सेकेंड्री डिस्प्ले 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है.

विंग में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट लगा है. यह चिपसेट स्नैपड्रैगन 765 से 10 फीसदी तेज है. विंग में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है. इसमें 4000 एमएएच की बैटरी है.

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Redmi 9i स्मार्टफोन, कीमत 8,299 रुपये से शुरू

यह डिवाइस अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इसकी सबसे पहले शुरुआत दक्षिण कोरिया से होगी. इसके बाद यह उत्तर अमेरिका और यूरोप में उअपलब्ध होगा. हालांकि एलजी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नही किया है. इंडस्ट्री के जानकार मानते हैं कि दक्षिण कोरिया में इसकी कीमत 845 डॉलर (62 हजार रुपये) के करीब हो सकती है.

इस गेमिंग कंपनी से लीक हुई एक लाख से अधिक गेमर्स की निजी जानकारी

इससे पहले एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपना नया होम थिएटर प्रोजेक्टर लॉन्च किया था. एलजी ने कहा है कि नए उत्पाद के लॉन्च के पीछे महामारी के बीच तेजी से बढ़ रहे होम सिनेमा मार्केट पर उसकी नजर है. नया मॉडल एलजी सिनेबीम लेजर 4के, एचयू 810 पी इस साल के अंत तक दक्षिण कोरिया बाजार में आ जाएगा और फिर इसके उत्तर अमेरिका और यूरोप के बाजारों में प्रवेश का प्लान है. एलजी ने कहा है कि उसका ताजातरीन प्रोजेक्टर आईएफए 2020 में आधिकारिक तौर पर वर्चुअली पेश किया जाएगा.

टेक्नो ने 8,499 रुपये में लॉन्च किया ‘स्पार्क पावर 2 एयर’, 6000 एमएएच की जंबो बैटरी है खास

Related Posts