‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टफोन्स के साथ Micromax करने जा रहा है वापसी, को-फाउंडर ने दी जानकारी

Micromax के नए स्मार्टफोन नई In-सीरीज के होंगे जिसमें पहले फोन का नाम Micromax In 1a हो सकता है

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स एक बार फिर जोरादार वापसी करने को तैयार है. कंपनी के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर Micromax के वापसी की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने माइक्रोमैक्स के नए In-सीरीज स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी दी है.

Micromax के इस In-सीरीज स्मार्टफोन्स के बारे में वैसे तो कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसे गीकबेंच लिस्टिंग में शामिल कर लिया गया है. जिसके मुताबिक इस डिवाइस का नाम Micromax In 1a हो सकता है.

‘मेड इन इंडिया’ होंगे स्मार्टफोन
राहुल शर्मा ने अपने वीडियो में बताया कि माइक्रोमैक्स अपने नए डिवाइस को आत्मनिर्भर भारत अभियान से जुड़ कर लाने जा रही है और In-सीरीज के सभी स्मार्टफोन ‘मेड इन इंडिया’ होंगे.

ये भी पढ़ेंः Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 4 हजार तक का डिस्काउंट, फटाफट करें खरीदारी

ये हो सकती है कीमत और फीचर्स
दी मोबाइल इंडियन के मुताबिक माइक्रोमैक्स In-सीरीज के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इन स्मार्टफोन्स को नवंबर के पहले सप्ताह में बाजार में उतारा जाएगा. इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स में से पहले फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और दूसरे में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलेगा. वहीं अगर कीमत की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन की कीमत सात से पंद्रह हजार के बीच में हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक MediaTek Helio G35 वाले स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा. यह फोन 2GB रैम+ 32GB स्टोरेज और 3GB रैम+ 32GB स्टोरेज के दो वेरिएंट में आएगा. इसके साथ इमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी और यह फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करेगा.

ये भी पढ़ेंः Amazon और Flipkart समेत ई-कॉमर्स कंपनियों को नोटिस, सरकार ने 15 दिन में मांगा जवाब

कैमरे की बात करें तो 2GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन में 13+2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. वहीं 3GB वाले वेरिएंट में 13+5+2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और फ्रंट में इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट के ‘बिग बिलियन डेज’ सेल में शुरू होगी Tecno के Camon 16 की बिक्री, और भी स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने दी बधाई
माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ने भी बधाई दी है. अक्षय ने राहुल के वीडियो को रीट्वीट करते हुए उनकी जर्नी 2.0 को लेकर बधाई दी.

ये भी पढ़ें- शाओमी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10T और Mi 10T Pro भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Related Posts