14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है वनप्लस 8टी, डिवाइस को दिया गया कोडनेम ‘कबाब’

वनप्लस 8टी (OnePlus 8T) में फास्ट चार्जिग तकनीक के साथ एक एक्सीलेंट 65 वॉट सुपर रैप चार्ज मिलने की उम्मीद है. साथ ही फोन के रियर में चार कैमरा सेटअप होने का अंदाजा लगाया जा रह है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:04 am, Sun, 20 September 20

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अपने वनप्लस 8 टी को 14 अक्टूबर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. यह फोन ऑक्सीजनओएस से लैस और एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड होगा और इसमें 120हट्ज का रिफ्रेश रेट होगा. वनप्लस अमताौर पर अपने टी सीरीज को सितंबर में लॉन्च करता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल उसने लॉन्च टाइमलाइन में बदलाव किया है.

वनप्लस 8टी बाजार में वनप्लस 7टी की जगह लेगा, जिसे भारत में सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था. ऐसी भी अफवाह है कि वनप्लस 8टी अपने वनप्लस 8 की तुलना में काफी शक्तिशाली होगा.

सोनी ने भारत में लॉन्च किया ओवर-इअर हेडफोन, एक साथ पेयर किए जा सकते हैं दो डिवाइस

इस फोन के बैक में चार कैमरे होंगे और इसका स्क्रीन 6.55 इंच एमोलेड डिस्प्ले वाला होगा. इस 48एमपी का एक प्राइमरी लेंस होगा और इसके अलावा 16 एमपी वाइड एंगल मॉड्यूल, 5एमपी मैक्रो और 2एमपी पोट्रेट लेंस होगा. इसका प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस चिप होगा. इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक इस डिवाइस को कबाब कोडनेम दिया गया है.

इसके अलावा वनप्लस एक और डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसकी कीमत 16 से 18 हजार रुपये के बीच होगी और जो स्नैपड्रैगन 662 या 665 पर ऑपरेट होगा.

गूगल प्ले स्टोर पर Paytm को अब डाउनलोड कर सकते हैं यूजर्स, कंपनी ने लिखा- We Are Back

बता दें हाल ही में वनप्लस ने भारत में वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक नया ऑक्सीजनओएस अपडेट शुरू किया है. यह अपडेट बग फिक्स के एक जोड़े के साथ अगस्त 2020 सुरक्षा पैच की साथ दिया गया है. सुरक्षा पैच लेवल में सुधार के अलावा इस अपडेट से स्टेबिलिटी में भी सुधार होगा. एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट में कहा गया है, यह शानदार डिस्पले और ओवरलैपिंग कैरेक्टर डिस्पले की प्रॉब्लम को भी ठीक करता है.

Sony Xperia 5: सोनी ने लॉन्च किया एक्सपीरिया 5 स्मार्टफोन, प्री ऑर्डर 29 सितंबर से शुरू