Moto E7 को 9,499 रुपये में किया गया लॉन्च, 30 सितंबर से शुरू होगी सेल

Moto E7 में 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम मेमोरी और इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है. इसे माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने बुधवार को भारत में एक नए स्मार्टफोन मोटो ई7 (Moto E7) लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है. स्मार्टफोन को 30 सितंबर को दोपहर बारह बजे से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. इसके दो कलर वेरिएंट पेश किए गए हैं, मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, “मोटोरोला के ई सीरीज वाले स्मार्टफोन दुनियाभर के उन स्मार्टफोन यूजर्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए मशहूर हैं, जिनमें नए जमाने के डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स साथ क्वालिटी को सुधारने की चाहत है.”

एपल 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है आईफोन 12 सीरीज, जानें क्या होगी कीमत

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो स्मार्टफोन में 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. ये डिवाइस ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 एसओसी ऑपरेटेड है, जिसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू है. इसके अलावा, फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम मेमोरी और इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गई है. इसे माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

माइक्रोसॉफ्ट के ‘टीम्स’ एप में जुड़ा अनोखा फीचर, आपको वर्चुअली पहुंचाएगा ऑफिस

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एफ/1.7 लेंस के साथ 48 एमपी का प्राइमरी सेंसर है और एफ/2.4 लेंस के साथ 2एमपी का सेकेंडरी सेंसर है. फोन में आगे की ओर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जिसे एफ/2.2 लेंस के साथ पेयर किया गया है.

बता दें हाल ही में मोटोरोला ने एम्फीसाउंडएक्स रेंज के साउंडबार्स और होमथिएटर्स लॉन्च किए हैं. ये प्रोडक्ट्स ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किए गए हैं. कंपनी ने मोटोरोला एम्फीसाउंडएक्स साउंडबार्स के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत क्रमश: 14,999 रुपये (200 वॉट) और 7499 रुपये (100 वॉट) रखी गई है. इनकी सेल 14 सितंबर से शुरू हो गई है.

मोटोरोला एम्फीसाउंडएक्स 200 वॉट साउंडबार ग्लास टॉप टच पैनल से लैस है. साथ ही इसमें एक वायररेस सबवूफर लगा है और साथ ही साथ यह वायरलेस सराउंड साउंड स्पीकर्स से भी लैस है. यह डिवाइस एचडीएमआई एआरसी और ऑप्टिकल कनेक्टीविटी 4के ऑडियो और 5.1 चैनल के लिए उपयुक्त है.

इस कंपनी ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले

Related Posts