टिंडर ने लिखा ‘वैलेंटाइन्स डे आने में बचे हैं 25 दिन,’ नेटफ्लिक्स के रिप्लाई से आया Memes का तूफान

ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर को भी 14 फरवरी का बेसब्री से इंतजार है. टिंडर ने 20 जनवरी को ये महत्वपूर्ण सूचना ट्वीट की कि वैलेटाइन्स डे आने में 25 दिन बचे हैं.

वैलेटाइन्स डे का एक्साइटमेंट लोगों पर ऐसा रहता है कि महीने भर पहले से दिन गिनने लगते हैं. लोगों का छोड़िए, ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर को भी 14 फरवरी का बेसब्री से इंतजार है. टिंडर ने 20 जनवरी को ये महत्वपूर्ण सूचना ट्वीट की कि वैलेटाइन्स डे आने में 25 दिन बचे हैं.

ये ट्वीट होने के बाद टिंडर के फॉलोवर्स इस पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. तभी एक ऐसा कमेंट आया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. ये रिप्लाई था वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट नेटफ्लिक्स का. नेटफ्लिक्स ने अपने कमेंट से ‘सेक्रेड गेम्स’ वेब सीरीज की याद दिला दी. उसने गायतोंडे का डायलॉग लिखा- बचा लेना अपने लव लाइफ को.

इसके बाद टिंडर और नेटफ्लिक्स दोनों प्लान बनाने में बिजी हो गए. टिंडर ने लिखा ‘क्या प्लान है? चिल करना है?’ नेटफ्लिक्स ने लिखा ‘इस प्लान के लिए राइट स्वाइप किया.’ टिंडर चलाने वाले इस राइट स्वाइप का मतलब समझते होंगे. नहीं जानते हैं तो जान लें कि डेट स्वीकार करने के लिए राइट स्वाइप किया जाता है.

इसके बाद तो सारे ट्विटर यूजर इस थ्रेड में खुलकर खेलने लगे. लोगों ने काफी मजेदार कमेंट किए हैं. देखिए:

ये भी पढ़ेंः

भारत में ‘इलेक्ट्रिक व्हीकल डिलीवरी’ शुरू करेगी Amazon, कंपनी ने रखा साल 2025 का टारगेट

इस साल 25 से 30 फीसदी तक महंगा हो सकता है आपके फोन का बिल

Related Posts