ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया एआई ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन, कीमत 10,990 रुपये

ओप्पो के लेटेस्ट फोन (Oppo A15) का मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. साथ ही इसमें 2एमपी का मैक्रो लेंस है, जिससे कि 4सेमी तक क्लेजअप शॉट्स लिए जा सकते हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:00 pm, Thu, 15 October 20

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने गुरुवार को भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो ए15 (Oppo A15) लॉन्च कर दिया है. ये फोन एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है. इस फोन की कीमत भारत में 10,990 रुपये है. ओप्पो ए15 दो रंगों-डायनामिक ब्लैक और मिस्टिक ब्ल्यू में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का वॉटर ड्रॉप स्क्रीन है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशिया 89 फीसदी है.

डिवाइस का स्क्रीन एचडी प्लस है जबकि इसका रेज्योल्यूशन 1600X720 है. इसका मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. साथ ही इसमें 2एमपी का मैक्रो लेंस है, जिससे कि 4सेमी तक क्लेजअप शॉट्स लिए जा सकते हैं. इसमें 2 एमपी का एक डेप्थ कैमरा है भी है, जो बैकग्राउंड में नेचुरिल बुके जोड़ता है. इसका सेल्फी कैमरा 5एमपी का है.

कोरोनावायरस पैनडेमिक के बाद दुनिया पर मंडराया इन्फोडेमिक का खतरा, ऐसे करें बचाव

डिवाइस में मेडियाटेक हेलियो पी35 ओक्टो कोर प्रोसेसर है. इसे 3जीबी-32 जीबी काम्बीनेशन के साथ लॉन्च किया गया है.

ओप्पो ने सुपर कर्व डिस्प्ले स्मार्टफोन डिजाइन पेटेंट कराया

ओप्पो ने हाल ही में सुपर कर्व डिस्प्ले वाले एक स्मार्टफोन का डिजाइन पेटेंट कराया है. लेट्सगोडिजिटल के मुताबिक ओप्पो मोबाइल टेलीकम्यूनिकेशंस ने सीएनआईपीए में 2019 के अंत में पेटेंट के लिए अर्जी दी थी और अब इसे स्वीकार कर लिया गया है. पेटेंट डॉक्टूमेंट के मुताबिक ओप्पो ने चार अलग-अलग स्मार्टफोन डिजाइन पेटेंट कराए हैं. इन सब के डिस्प्ले कर्व में मामूली अंतर है.

जल्द ही स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा ओप्पो

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा. यह घोषणा ओप्पो डेवलपर कॉन्फ्रेंस (ओडीजी) 2020 के दौरान की गई,जहां कंपनी कलरओएस 11 और ओप्पो वॉच ईसीजी एडिशन लॉन्च किया.

ओप्पो के जनरल मैनेजर यी वेई ने हालांकि टीवी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया लेकिन इतना जरूरी कहा कि कंपनी अब आईओटी नेटवर्क के विस्तार को लेकर संजीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो का स्मार्ट टीवी टीपीवी डिस्प्ले टेक द्वारा बनेगा. यह ओएसी, इनविजन और फिलिप्स टीवी बिजनेस की पैरेंट कंपनी है. कंपनी ने कहा है कि वह 55 तथा 65 इंच सेगमेंट में टीवी उतारने जा रही है.

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी एम31 प्राइम, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन