कहां हो रहा चीन का बहिष्कार? इस चाइनीज कंपनी ने एक दिन में बेच डाले 1.30 लाख स्मार्टफोन

Poco M2 में 5,000mAh की बैटरी पावर दी गई है, जोकि 18 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अलावा फोन में एक्सेलेरोमीटर, लाइट सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं.
Poco M2 Samrtphone, कहां हो रहा चीन का बहिष्कार? इस चाइनीज कंपनी ने एक दिन में बेच डाले 1.30 लाख स्मार्टफोन

एक तरह जहां भारत में चीनी प्रोडक्ट के बहिष्कार की मांग की जा रही है वहीं दूसरी तरफ चीनी स्मार्टफोन कंपनी का कहना है कि उसने भारत में आयोजित पहली सेल (15 सितंबर) के दौरान 1.30 लाख से अधिक नए Poco M2 स्मार्टफोन बेचे हैं. इस डिवाइस के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. इसके अलावा 6 जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है.

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि Poco M2 की अगली सेल जल्द ही घोषित की जाएगी. पहली सेल में हमने 1.30 लाख से अधिक डिवाइस बेचे हैं.

18 सितंबर से शुरू होगी फ्लिप्कार्ट सेविंग सेल, 1 रुपये में डील्स प्री बुक करने का आज आखिरी मौका

Poco M2 एक नैनो डुअल सिम फोन है जोकि एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI पर ऑपरेट होता है. इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है, इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है. पोको के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.

Poco M2 के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें बैक साइड में 4 कैमरे दिए गए हैं. इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर, माइक्रो लेंस से लैस 5 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर फोन में मौजूद है. इसके साथ ही फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Infinix Note 7 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर 22 सितंबर से शुरू होगी सेल

इस स्मार्टफोन में 128 जीबी तक की स्टोरेज कैपेसिटी दी गई है, इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल बैंड वाई-फाई, डुअल VoLTE सपोर्ट, ब्लूटूथ v5.0, 4G, आईआर ब्लास्टर, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और सी टाइप USB पोर्ट दिए गए हैं.

Poco M2 में 5,000mAh की बैटरी पावर दी गई है, जोकि 18 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके अलावा फोन में एक्सेलेरोमीटर, लाइट सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं.

गूगल ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म Youtube Shorts, टिकटॉक को करेगा रिप्लेस

Related Posts