ग्राहकों के लिए एक और मौका, सेल में फिर से मिल रहा Redmi Note 9 फोन, जानें क्या है कीमत…

Redmi Note 9 स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मौजूद है.

भारत में काफी डिमांड के साथ बिक रहे स्मार्टफोन Redmi Note 9 सीरीज की बुरी बात ये है कि ये स्मार्टफोन बहुत ही कम समय में आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है. अच्छी बात ये कि अगर आप फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके पास एक अच्छा मौका है. गुरुवार को दोपहर 12 बजे से अमेजन और mi.com पर Redmi Note 9 स्मार्टफोन फिर से अवेलेबल हैं.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने Redmi Note 9 को इस साल जुलाई में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ रेडमी नोट 9 को भारत में 11,999 रुपये की शुरुआती दाम में लॉन्च किया.

स्पेशल एडीशन के साथ लॉन्च हुआ गेमिंग फोन ASUS ROG phone 3, ये दमदार फीचर हुए ऐड

फोन में 4 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन भी है, जिसकी कीमत 13,499 रुपये है, जबकि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है. रेडमी नोट 9 पेबल ग्रे, आर्कटिक व्हाइट और एक्वा ग्रीन कलर में उपलब्ध है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, स्मार्टफोन में 2340×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. फोन स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग और कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है.

कहां हो रहा चीन का बहिष्कार? इस चाइनीज कंपनी ने एक दिन में बेच डाले 1.30 लाख स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिए फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लगा है. वहीं फ्रंट कैमरे की बात की जाए इसमें 13 मेगापिक्सल का इन-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा.

इसमें 5,020एमएच की बैटरी दी गई है. फोन के साथ 22.5 वॉट का चार्जर दिया गया है.

गूगल ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो मेकिंग प्लेटफॉर्म Youtube Shorts, टिकटॉक को करेगा रिप्लेस

Related Posts