सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी एम31 प्राइम, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी एम31 (Samsung Galaxy M31 Prime) में पहले से इंस्टॉल किए गए कुछ फीचर्स मिलेंगे, जिनमें अमेजन के कुछ बेहद लोकप्रिय ईको सिस्टम एप जैसे कि अमेजन शॉपिंग, अमेजन प्राइम वीडियो, अमेजन प्राइम म्यूजिक शामिल हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:49 pm, Wed, 14 October 20

सैमसंग ने बुधवार को गैलेक्सी एम31 प्राइम को लॉन्च किया, जो कि स्मार्टफोन का एक स्पेशल वर्जन है. फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए 6000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी को ध्यान में रखते हुए इसे अमेजन डॉट इन के साथ मिलकर डेवलप किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 16,499 रुपये रखी गई है और यह तीन रंगों में उपलब्ध हैं, ओशेन ब्लू, स्पेस ब्लैक और सबसे नए आईसबर्ग ब्लू.

अमेजन डॉट इन के ग्राहकों को 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिड कार्ड पर एक्स्ट्रा दस प्रतिशत का कैशबैक तुरंत मिलेगा.

ये भी पढ़ें- डीटीएच पर प्रीमियम एजुकेशन कंटेंट लाया एयरटेल, जेईई-नीट की तैयारी करने वालों को होगा फायदा

सीनियर डायरेक्टर संदीप सिंह अरोड़ा ने अपने एक बयान में कहा, “गैलेक्सी एम31 के लिए हमने अमेजन के साथ काफी करीब से काम किया है ताकि कुछ नए फीचर्स इसमें शामिल हो सके और जिससे कस्टमर्स को एक बेहतर अनुभव प्रदान कराया जा सके. गैलेक्सी एम31 में सैमसंग की बेहतरीन तकनीक तो शामिल ही होंगी और साथ ही इसमें अमेजन की तरफ से भी कुछ खास पेशकश होगी, जिससे कस्टमर्स को एंटरटेनमेंट और शॉपिंग के क्षेत्र में बेहतर अनुभव मिलेंगे.”

गैलेक्सी एम31 में पहले से इंस्टॉल किए गए कुछ फीचर्स मिलेंगे, जिनमें अमेजन के कुछ बेहद लोकप्रिय ईको सिस्टम एप जैसे कि अमेजन शॉपिंग, अमेजन प्राइम वीडियो, अमेजन प्राइम म्यूजिक शामिल हैं.

फीचर और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.4 इंच की इनफिनिटी यू सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. डिवाइस में 64 + 8 + 5 + 5 एमपी क्वाड-कैमरा सेटअप है. गैलेक्सी एम31 प्राइम के साथ 4के वीडियोज रिकॉर्ड कर सकता है. हाइपरलैप्स, स्लो, सुपर स्टेडी जैसे मोड्स में शूट कर सकता है. इसके साथ ही, इसमें नाइट मोड की भी सुविधा दी गई है ताकि कम रोशनी में भी फोटोग्राफी करने में कोई दिक्कत न हो.

4के वीडियो रिकॉडिर्ंग सपोर्ट और स्लो-मो सेल्फी के साथ 32एमपी का फ्रंट कैमरा भी है. डिवाइस में एक्सिनोस 9611 प्रोसेसर 6जीबी रैम और 128जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के फीचर्स हैं, जिसे 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 ऑपरेटेड है, जिसे टाइप सी 15 वाट फास्ट चार्जर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. गैलेक्सी एम31 प्राइम के इस एडिशन को अमेजन डॉट इन, सैमसंग डॉट कॉम और कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सैमसंग फेस्टिवल ऑफर: टीवी, डिजिटल एप्लाएंसेज पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट