• Home  »  टेक   »   सैमसंग की शानदार पेशकश, एक ही बार में तीन डिवाइस चार्ज करेगा ये वायरलेस चार्जर

सैमसंग की शानदार पेशकश, एक ही बार में तीन डिवाइस चार्ज करेगा ये वायरलेस चार्जर

लगभग दो साल पहले सैमसंग ने वायरलेस चार्जर Duo लॉन्च किया था. इसमें एक साथ दो डिवाइस चार्ज किए जा सकते हैं. अब कंपनी ने नए चार्जर Trio को Duo के अपडेट के तौर पर पेश किया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:29 pm, Fri, 4 September 20

सैमसंग ने हाल ही में वायरलेस चार्जर ट्रियो (Samsung Wireless Charger Trio) की पेशकश की है. इस चार्जर की खास बात ये है कि इसमें एक साथ तीन डिवाइस चार्ज किए जा सकते हैं. ये प्रोडक्ट सैमसंग के Life Unstoppable वर्चुअल इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया है. कंपनी के मुताबिक ये चार्जर इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कंपेटिबल डिवाइसेज को एक साथ चार्ज किया जा सके.

Trio के चार्जिंग पैड को काफी बड़ा बनाया गया है. इसमें Samsung Galaxy Note 20 Ultra, Samsung Galaxy Watch 3 और Samsung Galaxy Buds Live को एक साथ कनेक्ट करके चार्ज कर सकते हैं.

तेजी से बढ़ रहे क्रेडिट और डेबिट कार्ड फ्रॉड, जानें जालसाजों से बचने का तरीका

बता दें लगभग दो साल पहले सैमसंग ने वायरलेस चार्जर Duo लॉन्च किया था. इसमें एक साथ दो डिवाइस चार्ज किए जा सकते हैं. अब कंपनी ने नए चार्जर Trio को Duo के अपडेट के तौर पर पेश किया है.

टिकटॉक की जगह लेने की कोशिश में फेसबुक, भारत में शुरू किया इंस्टाग्राम रील्स

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक Wireless Charger Trio की कीमत EUR 99 यानी लगभग 7,642 रुपये होगी. माना ये भी जा रहा है कि Trio चार्जर क्यूआई स्टैंडर्ड को सपोर्ट करने वाली सभी डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम होगा. फिलहाल कंपनी ने सार्वजानिक तौर पर इस प्रोडक्ट के स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

सैमसंग के Life Unstoppable वर्चुअल इवेंट में Samsung Galaxy A42 5G, Samsung Galaxy Tab A7 और Samsung Galaxy Fit 2 Fitness Tracker भी लॉन्च किए गए हैं.

इन आसान तरीकों से बल्क में डाउनलोड करें YouTube वीडियो, क्रिएटर्स से नहीं लेनी होगी परमीशन