सोनी ने भारत में लॉन्च किया ओवर-इअर हेडफोन, एक साथ पेयर किए जा सकते हैं दो डिवाइस

इस ओवर-इअर हेडफोन में दो माइक्रोफोन हैं. दोनों हर एक इअरकप के लिए हैं और इसका मकसद नॉइज कैंसीलेशन है. यह हेडफोन एलेक्सा, गूगल एसिस्टेंट और सीरी को भी सपोर्ट करता है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 6:50 pm, Fri, 18 September 20

सोनी ने शुक्रवार को भारत में अपना पहला ओवर-इअर हेडफोन लॉन्च किया है. इसकी कीमत 29,990 रुपये है. कंपनी के मुताबिक डब्ल्यूएफ-1000एक्सएम3 हेडफोन एक साथ दो ब्ल्यूटुथ डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है.

हेडफोन में दिया गया फीचर इसे एक साथ दो ब्ल्यूटुथ डिवाइसेज के साथ स्विच करने की आजादी देता है. यह हेडफोन यह आसानी से डिटेक्ट कर सकता है कि कौन से डिवाइस पर कॉल आ रही है और फिर यह उसी के अनुरूप खुद को ढाल लेता है.

इस हेडफोन में दो माइक्रोफोन हैं. दोनों हर एक इअरकप के लिए हैं और इसका मकसद नॉइज कैंसीलेशन है. यह हेडफोन एलेक्सा, गूगल एसिस्टेंट और सीरी को भी सपोर्ट करता है. इस हेडफोन में 30 घंटे तक म्यूजिक सुनने की कैपेसिटी देने करने वाली बैटरी है. एक बार फुल चार्ज होने पर यह पूरे दिन वायरलेस एक्सपीरिएंस दे सकता है.

अमेजन एलेक्सा ने हिंदी में पूरे किए 1 साल, अब भारत में स्मार्टफोन्स पर भी उपलब्ध

इसके अलावा सोनी ने शुक्रवार को ही 120 हट्ज रिफ्रेश रेट, ट्रिपल रियर कैमरा और क्लॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिप के साथ अपना अत्याधुनिक स्मार्टफोन एक्सपीरिया 5 लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन अमेरिका में अनलॉक्ड ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा. इस डिवाइस का प्री-आर्डर 950 डॉलर में 29 सितंबर से किया जा सकता है. इसे 4 दिसंबर तक शिप किया जाएगा. यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इसे लेकर सोनी ने अभी कुछ नहीं कहा है.

Kia Sonet: किया मोटर्स ने लॉन्च की स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट, जानें क्या है कीमत

तमाम खूबियों से लैस यह फोन तीन कैमरों वाला है. इसमें 12एमपी प्राइमरी सेंसर के अलावा इतने ही एमपी के दो और कैमरे हैं. फ्रंट में 8एमपी का स्नैपर है, जिसे अपर बेजेल में फिट किया गया है. फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है. सोनी का दावा है कि फास्ट चार्जिग ऑब्शन के साथ इसे 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.

डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लाने वाला पहला भारतीय ब्रांड जेब्रोनिक्स, साउंड क्वॉलिटी बेहद दमदार