यूजर्स को दिया जा रहा OnePlus 8T स्मार्टफोन जीतने का मौका, 14 अक्टूबर तक कर सकते हैं ट्राय

वनप्लस अमताौर पर अपने टी सीरीज को सितंबर में लॉन्च करता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल उसने OnePlus 8T की लॉन्च टाइमलाइन में बदलाव किया है.

स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस अपने वनप्लस 8 टी (OnePlus 8T) स्मार्टफोन को 14 अक्टूबर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. अमेजन पर इस फोन का टीजर जारी किया गया है. अमेजन ने एक माइक्रोसाइट के जरिए OnePlus 8T स्मार्टफोन के साथ “coming soon” का टैग ऐड किया है. इसके साथ ही अमेजन की वेबसाइट पर इस फोन को लेकर एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जिसके तहत यूजर्स को OnePlus 8T जीतने का मौका दिया जा रहा है. ये कॉन्टेस्ट 14 अक्टूबर तक चलेगा.

अमेजन के साथ-साथ OnePlus India की ऑफिसियल वेबसाइट पर भी OnePlus 8T स्मार्टफोन के लिए पेज क्रिएट किया गया है. वनप्लस ने भी अपने इस अपकमिंग फोन ने लिए कॉन्टेस्ट शुरू किया है, इसके तहत यूजर्स को OnePlus 8T स्मार्टफोन, बुलेट्स वायरलेस बाउचर और फोन एसेसरीज पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

Realme Narzo 20 सीरीज स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च, कीमत 8,499 रुपये से शुरू

OnePlus 8T स्पेसिफिकेशन

बता दें ये फोन ऑक्सीजनओएस से लैस और एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड होगा और इसमें 120हट्ज का रिफ्रेश रेट होगा. वनप्लस अमताौर पर अपने टी सीरीज को सितंबर में लॉन्च करता है लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस साल उसने लॉन्च टाइमलाइन में बदलाव किया है.

वनप्लस 8टी बाजार में वनप्लस 7टी की जगह लेगा, जिसे भारत में सितंबर 2019 में लॉन्च किया गया था. ऐसी भी अफवाह है कि वनप्लस 8टी अपने वनप्लस 8 की तुलना में काफी शक्तिशाली होगा.

LG यूप्लस ने इस तकनीक के लिए गूगल क्लाउड से मिलाया हाथ, जानें क्या होगा बदलाव

इस फोन के बैक में चार कैमरे होंगे और इसका स्क्रीन 6.55 इंच एमोलेड डिस्प्ले वाला होगा. इस 48एमपी का एक प्राइमरी लेंस होगा और इसके अलावा 16 एमपी वाइड एंगल मॉड्यूल, 5एमपी मैक्रो और 2एमपी पोट्रेट लेंस होगा. इसका प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस चिप होगा. इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा. एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक इस डिवाइस को कबाब कोडनेम दिया गया है.

शाओमी ला रहा 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन, कंपनी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से होगा एक

Related Posts