वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च किया वी एप, डाउनलोडिंग पर मिल रहे सरप्राइज गिफ्ट

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) ने ब्रांड के नए एप के साथ-साथ नई वेबसाइट www.myvi.in को भी लॉन्च किया है. बावजूद इसके दोनों कंपनियां पुरानी वेबसाइट पर भी काम करती रहेंगी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 12:23 pm, Thu, 10 September 20

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन और आइडिया ने अपना नया लोगो जारी किया है. भारत में अब Vodafone Idea को नई पहचान के साथ VI (वी) नाम से जाना जाएगा. लोगो में वोडाफोन के लाल और आइडिया के पीले रंग का इस्तेमाल किया गया है. वोडाफोन आइडिया ने नए ब्रांड की लॉन्चिंग के साथ नए एप VI App को भी लॉन्च किया है.

नया ब्रांड लॉन्च होने को लेकर कंपनी के सीईओ रविंद्र टक्कर ने कहा कि लगभग दो साल पहले वोडाफोन आइडिया का विलय हुआ था. तब से दोनों बड़े नेटवर्क, कर्मचारियों और प्रोसेस के एकीकरण की दिशा में साथ काम कर रहे थे. अब हमें भारत में VI ब्रांड को पेश करते हुए खुशी हो रही है.’

अब टाटा स्काई पर रेंट में खरीदें मूवी, सब्सक्राइबर्स के लिए ये है प्लान

कंपनी के मुताबिक वोडा-आइडिया अब VI ब्रांड का नाम ही यूज करेंगे और उनके पास अब 5G टेक्नोलॉजी भी तैयार है. इससे पहले दोनों कंपनियां विलय के बाद भी अलग-अलग नाम के साथ ही बिजनेस कर रही थीं.

बता दें वोडाफोन-आइडिया ने ब्रांड के नए एप के साथ-साथ नई वेबसाइट www.myvi.in को भी लॉन्च किया है. बावजूद इसके दोनों कंपनियां पुरानी वेबसाइट पर भी काम करती रहेंगी. माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी नए टैरिफ प्लान की अनाउंसमेंट करेगी. इसके साथ ही कंपनी टैरिफ रेट भी बढ़ा सकती है.

एयरटेल का नया ‘एक्सस्ट्रीम’ ब्रॉडबैंड प्लान, 499 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

वोडाफोन आइडिया के कस्टमर VI एप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. एप डाउनलोड करने वालों को कंपनी की तरफ से सरप्राइज गिफ्ट भी ऑफर किए जा रहे हैं.

चीनी कंपनी हुवावे को एक और झटका, सैमसंग और LG बंद कर सकती हैं डिस्प्ले यूनिट की सप्लाई