इस कंपनी ने लॉन्च किया 18टीबी का एचडीडी और 1 टीबी माइक्रो एसडी कार्ड

18टीबी एचडीडी के साथ डब्ल्यूडी पर्पल (WD Purple) स्मार्ट वीडियो सॉल्यूशंस का पोर्टफोलियो और 1टीबी माइक्रो एसडी कार्ड को स्मार्ट वीडियो इंडस्ट्री में नए जमाने की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.

WD Purple

स्टोरेज सॉल्यूशंस हेड वेस्टर्न डिजिटल ने गुरुवार को एनालिटिक्स डिवाइसेज के लिए 18टीबी सर्विलांस एचडीडी और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वाले कैमरों के लिए 1टीबी माइक्रोएसडी कार्ड पेश किए हैं. डब्ल्यूडी पर्पल 18टीबी एचडीडी को अक्टूबर में उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि डब्ल्यूडी पर्पल एससी क्यूडी101 1टीबी माइक्रोएसडी कार्ड को नवंबर में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद जताई जा रही है.

भारत में वेस्टर्न डिजिटल के सेल्स के निदेशक खालिद वानी ने कहा, “18टीबी एचडीडी के साथ डब्ल्यूडी पर्पल स्मार्ट वीडियो सॉल्यूशंस का पोर्टफोलियो और 1टीबी माइक्रो एसडी कार्ड को स्मार्ट वीडियो इंडस्ट्री में नए जमाने की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.”

ये भी पढ़ें- आपकी आवाज से कंट्रोल होगा आपके घर का बल्ब, शाओमी लेकर आया यूनिक डिवाइस

इस नए डब्ल्यूडी पर्पल 18टीबी एचडीडी को एनवीआर और वीडियो एनालिटिक्स डिवाइसेज के साथ-साथ जीपीयू वाले डिवाइसों के लिए भी किया गया, जिसमें रियल टाइम और पोस्ट एनालिटिक्स एप्लीकेशंस दोनों की ही सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Airtel ने टेक स्टार्टअप Waybeo में 10 फीसदी ली हिस्सेदारी, जानें क्या होगा फायदा?

फर्स्ट जनरेशन की तुलना में इसमें 28 गुना अधिक कैपेसिटी है और साथ ही इसमें अधिक प्रभावी एआई सपोर्ट के लिए वीडियो, ईमेज, डेटा वगैरह को स्टोर किए जाने के लिए भी जगह है. 8टीबी से लेकर 18टीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड ऑल फ्रेम एआई टेक्नोलॉजी से लैस है, जो 64 तक के हाई-डेफिनेशन कैमरो की रिकॉर्डिंग करने के साथ ही साथ एनालिटिक्स की गहरी समझ के लिए 32 एक्स्ट्रा स्ट्रीम्स अवेलेबल हैं.

वहीं 1टीबी माइक्रो एसडी कार्ड को एआई वाले कैमरों, सर्विलांस कैमरों और ऐसे ही दूसरे डिवाइसेज के लिए डिजाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें-  एपल 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है आईफोन 12 सीरीज, जानें क्या होगी कीमत

Related Posts