WhatsApp ने स्टीकर फीचर में किया ये बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: सोशल मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए एक नया बदलाव किया है. WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए स्टीकर फीचर लॅान्च किया था. अब कंपनी ने इस फीचर में एक नया अपडेट जोड़ा है जिसके बाद यूजर्स के लिए स्टीकर इस्तेमाल करने का अनुभव बदल जाएगा. WhatsApp ने हाल ही में […]

  • Ayush Yadav
  • Publish Date - 10:00 am, Tue, 5 February 19

नई दिल्ली: सोशल मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए एक नया बदलाव किया है. WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए स्टीकर फीचर लॅान्च किया था. अब कंपनी ने इस फीचर में एक नया अपडेट जोड़ा है जिसके बाद यूजर्स के लिए स्टीकर इस्तेमाल करने का अनुभव बदल जाएगा.

WhatsApp ने हाल ही में एंड्रॉयड के लिए एक नया बीटा वर्जन जारी किया है. इस नए वर्जन में यूजर्स के लिए नए फीचर जोड़े गए हैं. WhatsApp के नए अपडेट में अब स्टीकर पैक में से सिंगल स्टीकर डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा. इससे पहले WhatsApp में यदि कोई स्टीकर पसंद आता था तो पूरे स्टीकर पैक को डाउनलोड करना पड़ता था.

http://18.223.191.191/tech-trends/google-removed-these-apps-from-play-store-12658.html

WhatsApp में अभी सिंगल स्टीकर डाउनलोड करने का कोई विकल्प मौजूद नहीं है लेकिन WhatsApp के नए वर्जन में यह विकल्प जोड़ा गया है और जल्द ही इस फीचर को अपडेट के साथ लॅान्च किए जाने की उम्मीद है.

इस फीचर के इस्तेमाल के लिए आपके फोन में WhatsApp का एंड्रॉयड वर्जन 2.19.33 होना जरूरी है. यह फीचर उन लोगों को पसंद आएगा जो कुछ चुनिंदा स्टीकर्स ही अपने पास रखना चाहते हैं न कि पूरा स्टोर. इसके साथ ही यह डेटा की भी बचत करेगा.