शाओमी के ‘मी इंडिया ऑन व्हील्स’ ने भारत में शुरू किया अपना रिटेल सफर

लॉकडाउन के दौरान मी इंडिया (Mi India) ने अपना पहला ओम्नीचैनल सॉल्यूशन मी कॉमर्स लॉन्च किया था. 'मी स्टोर ऑन व्हील्स' के तहत हाल ही में लॉन्च किए गए रेडमी के 9 सीरीज के मॉडल्स को भी रखा गया है.

शाओमी स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी सब ब्रांड मी इंडिया (Mi India) ने देश भर के छोटे शहरों और कस्बों तक अपने प्रॉडक्ट्स की पहुंच बनाने के लिए ‘मी स्टोर ऑन व्हील्स’ की शुरुआत की है. इस मुहिम को सबसे पहले छत्तीसगढ़ में शुरू किया गया और इसके तहबत पिथोरा में बासना से शंकरा और भंवरपुर तक के इलाके कवर किए गए.

‘मी स्टोर ऑन व्हील्स’ इस दौरान मशहूर साप्ताहिक बाजारों और स्थायी बाजारों में मौजूद रहेगा.

अमेजन 24 सितंबर को लॉन्च करेगा नया इको, एलेक्सा डिवाइस

लॉकडाउन के दौरान मी इंडिया ने अपना पहला ओम्नीचैनल सॉल्यूशन मी कॉमर्स लॉन्च किया था. ‘मी स्टोर ऑन व्हील्स’ के तहत हाल ही में लॉन्च किए गए रेडमी के 9 सीरीज के मॉडल्स को भी रखा गया है.

इसके साथ ही चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी एक ऐसे स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसका कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा और यह कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक होगा. जीएसएमएरेना की रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी दो फोन्स पर काम कर रहा है और इनका कोडनेम गाउगिन और गाउगिन प्रो रखा गया है. प्रो मॉडल में 108 मेगापिक्सल का सेंसर होगा और पेस मॉडल में 64 मेगापिक्सल का सेंसर होगा.

टेक्नो ने भारत में लॉन्च किया स्पार्क 6 एयर का नया वेरिएंट, कीमत सिर्फ 8,699 रुपये

दोनों फोंस को रेडमी सब ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा. ये फोन कब लॉन्च होंगे, इस सम्बंध में हालांकि अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

भारत में गूगल पे ने जारी किया टोकनाइजेशन, अब डायरेक्ट कार्ड स्वैप के बिना कर सकेंगे पेमेंट

Related Posts