डॉल्बी एटमॉस साउंडबार लाने वाला पहला भारतीय ब्रांड जेब्रोनिक्स, साउंड क्वॉलिटी बेहद दमदार

जेब्रोनिक्स साउंडबार (Zebronics soundbar) के सेटअप की प्रोसेस भी काफी आसान है और इसकी एक और खासियत ये है कि इसे आसानी से दूसरे डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है.

ऑडियो सिस्टम बनाने वाली स्वदेशी कंपनी जेब्रोनिक्स ने गुरुवार को भारत में डॉल्बी एटमॉस एनेबल्ड साउंडबार को जेडईबी-ज्यूक बार 9700 प्रो डॉल्बी एटमॉस के नाम से लॉन्च किया है. कंपनी ने कहा, इस साउंडबार को 21 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा.

साउंडबार के लॉन्च पर जेब्रोनिक्स के डायरेक्टर प्रदीप दोशी ने कहा, “डॉल्बी एटमॉस ऑडियो वाले साउंडबार को लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बनकर रोमांचक अनुभव हो रहा है.”

Facebook ने मिलाया Ray-Ban से हाथ, जल्द लॉन्च होगा फैशनेबल स्मार्ट ग्लास

दोशी ने आगे कहा, “हमारे नए लान्च हुए जेडईबी-ज्यूक बार 9700 प्रो डॉल्बी एटमॉस साउंडबार के साथ घर पर बेहतरीन मनोरंजन देने का हम वादा करते हैं. इसका डिजाइन बेहद ही साधारण सा है लेकिन इसकी साउंड क्वॉलिटी बेहद दमदार है.”

तेज और प्रभावशाली बेस के लिए साउंडबार को 16.51 सेमी. के सबवूफर ड्राइवर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. डिवाइस में 5.71 सेमी. क्वॉड और 5.08 सेमी. के डुअल ड्राइवर्स दिए गए हैं, ताकि आवाज दमदार हो और उसमें बारीकी भी हो. साउंडबार की कुल कार्यक्षमता 450 वॉर्ट्ज की है.

सैमसंग देगा चीनी ब्रांड्स को टक्कर, भारत में 2 करोड़ एम सीरीज फोन बेचने की तैयारी में कंपनी

साउंडबार के सेटअप की प्रोसेस भी काफी आसान है और इसकी एक और खासियत ये है कि इसे आसानी से दूसरे डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. यानी फोन पर भी आप इसके म्यूजिक का जायजा ले सकते हैं. यूएसबी/एयूएक्स का उपयोग कर आप एचडीएमआई (हाई-डेफिनेशन मल्टीमीडिया इंटरफेस) या ऑप्टिकल इनपुट के माध्यम से बिना किसी परेशानी इसे कनेक्ट कर सकते हैं.

सांउडबार में डुअल एचडीएमआई इनपुट के साथ एक एचडीएमआई आउटपुट भी है. यह एचडीएमआई एआरसी को भी सपोर्ट करता है.

डॉल्बह लेबरटीज में इमरजिंग मार्केट के प्रबंध डायरेक्टर पंकज केडिया कहते हैं, “भारतीय उपभोक्ताओं के लिए जेब्रोनिक्स के पहले डॉल्बी-एटमॉस एनेबल्ड साउंडबार पेश करने के लिए हम कंपनी के साथ जुड़कर रोमांचित हैं. जेब्रोनिक्स के यूजर्स अब डॉल्बी एटमॉस के शानदार अनुभव का आनंद हिंदी और अंग्रेजी में लगातार शामिल किए जा रहे गानों के साथ ले सकेंगे.”

सोनी प्लेस्टेशन 5 इस तारीख को होगा लॉन्च, डिजिटल एडिशन भी पेश करेगी कंपनी

Related Posts