आंध्र प्रदेश: पति-पत्नी ने Coronavirus के डर से की आत्महत्या, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

उनके पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें लिखा है, "हमारी तबियत ठीक नहीं है, शक है कि हम कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. हम अपने जिंदगी से परेशान हैं."
Andra Pradesh husband and wife committed suicide, आंध्र प्रदेश: पति-पत्नी ने Coronavirus के डर से की आत्महत्या, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भारत समेत पूरी दुनिया सकते में है, विश्व के ज्यादातर देशों ने लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया है. भारत में भी 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. देश में डॉक्टरों, नर्सों की टीम 12-12 घंटे काम कर रही है. सरकार बार-बार लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रही है, लेकिन लॉकडाउन के बाद भी लगातार बढ़ते मामलों की वजह से आम लोगों के मन में कोरोना का खौफ बैठ गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

लोग इस वायरस से घबरा रहे हैं. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पूर्वी गोदावरी जिले के राजमंड्री में पति और पत्नी दोनों ने मिलकर आत्महत्या कर ली. उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है, “हमारी तबियत ठीक नहीं है, शक है कि हम कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. हम अपने जिंदगी से परेशान हैं. इसीलिए हम आत्महत्या करने जा रहे हैं. हमारी मौत के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बताया जा रहा कि राजमंड्री के रहने वाला व्यक्ति सतीश (40), जो पेशे से ऑटो ड्राइवर था और उसकी पत्नी वेंकट लक्ष्मी (35) ने एक सुनसान जगह जाकर खुदपर पेट्रोल चिढ़क कर आग लगा ली. पुलिस को घटनास्थल में सुसाइड नोट और पेट्रोल की बोतल मिली है. पुलिस संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं उनके करीबी लोगों का कहना है कि वे आर्थिक परेशानी झेल रहे थे, उसको पिछले कई दिनों से शारीरिक परेशानी थी. शायद इसलिए उन्होंने सुसाइड नोट कोरोना लिख दिया होगा.

Corona के डर से की अत्महात्या, रिपोर्ट आई नेगेटिव

वहीं इससे पहले पंजाब के एक शख्स ने CoronaVirus के डर से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर जान गंवा दी थी, जिसकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. 18 मार्च को एयरपोर्ट अथॉरिटीज ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जिसके बाद उसने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts