फडणवीस के खिलाफ बीजेपी के इस बड़े नेता ने खोला मोर्चा, कहा- अजित पवार के साथ क्यों गए बताएं?

महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि फडणवीस सामने आएं और बताएं ये फैसला गलत था या सही.
Eaknath Khadse on devendra fadanvis, फडणवीस के खिलाफ बीजेपी के इस बड़े नेता ने खोला मोर्चा, कहा- अजित पवार के साथ क्यों गए बताएं?

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस सीएम पद से भले ही इस्तीफा दे चुके हैं लेकिन बीजेपी में उनके नेता सरकार बनाने के कदम का विरोध कर रहे हैं. पूर्व राजस्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने अजित पवार के समर्थन को गलत ठहराया है.

उन्होंने कहा, ”बीजेपी को अजित पवार के साथ नही जाना चाहिए था. जिन पर हमने सिंचाई घोटाले के मामले में लगातार आरोप लगाए हैं, उनके साथ नहीं जाना चाहिए था. महायुति के नंबर थे हमारे पास लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर विवाद हुआ और दोनों अलग हुए.”

उन्होंने कहा, ”अजित पवार को धोकेबाज़ मानने से पहले हमने उन्हें क्यों लिया ये सोचना चाहिए. जब उनपर आरोप लगाए तो क्यों लिया. फडणवीस सामने आएं और बताएं ये फैसला गलत था या सही.”

बता दें कि शनिवार (23 नवंबर) को देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन पर सीएम पद की शपथ ली थी. उनके साथ अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी.

मंगलवार को अजित पवार ने अपने पद इस्तीफा दे दिया जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने भी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया.

ये भी पढ़ें-

ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री होंगे उद्धव, पढ़ें बाल ठाकरे से कितनी अलग है सियासत

‘पलट के आऊंगी, शाखों पे खुशबुएं लेकर’, पति की कुर्सी जाने पर बोलीं अमृता फडणवीस

Related Posts