जेपी नड्डा बोले- ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के लिए प्रतिबद्ध है बीजेपी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा सभी पार्टियां वंशवाद से प्रेरित, लेकिन हम अपने विचारों से प्रेरित हैं. बीजेपी एक परिवार है.
BJP President JP Nadda in mumbai, जेपी नड्डा बोले- ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के लिए प्रतिबद्ध है बीजेपी

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा महराष्ट्र में बीजेपी के राज्य अधिवेशन में पहुंचे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवसेना का बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि हमें भविष्य में महाराष्ट्र में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने की जरूरत नहीं है. अगला चुनाव बीजेपी और अन्य पार्टियों के बीच होगा. मैं देख सकता हूं कि अगले चुनाव में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी विजयी होगी.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब विचारों की बात आती है तो हमारी पार्टी ने अपना पाला नहीं बदला है और पार्टी एक ही स्टैंड पर है चाहे कोई भी परिस्थिति हो. उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियां परिस्थिति के अनुसार अपने विचारों में परिवर्तन कर लेती हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी अपने विचारों से समझौता नहीं किया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हम तुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के लिए प्रतिबद्ध हैं.

जेपी नड्डा ने CAA पर कहा कि इसमें कौन सी तकलीफ है पूछा तो कोई नहीं बता सका. हमारे लिए देश पहला है, वोट बैंक नहीं, जिसकी कल्पना नहीं थी वो काम मोदी ने किया,आर्टिकल 370 को हटाया, वहां की पार्टियां मुख्यधारा में आने में जम्मू कश्मीर को रोकती थे. बीजेपी टोला ,कुनबा नही,संगठन पर खड़ी पार्टी है. बीजेपी एक परिवार है जबकि बाकी कई पार्टी वंशवाद से प्रेरित है.

 

ये भी पढ़ें- 

 ‘हमने अपने विरोधियों को माफ किया, दिल्ली के विकास के लिए PM मोदी का आशीर्वाद चाहता हूं’

शाहीन बाग: गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात पर सस्पेंस, पुलिस ने मांगी डेलीगेशन लिस्ट

Related Posts