मुंह में पिस्तौल दबा नाचने वाले बीजेपी विधायक को पार्टी ने किया निलंबित, देखें VIDEO

चैंपियन का ये वीडियो वायरल होने के बाद चैंपियन ने कहा कि मैं राजपरिवार से आता हूं इसलिए बंदूकों से खेलना मेरा शौक है. मैंने हथियार लेकर किसी को डराया नहीं है.

देहरादून: बंदूकें हाथ में लेकर और पिस्तौल मुंह में दबाकर नाचने वाले बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पार्टी ने कड़ी कार्रवाई की है. बीजेपी ने इस विधायक को निलंबित कर दिया है. टीवी9 भारतवर्ष ने केवल इस खबर को प्रमुखता से दिखाया बल्कि एमएलए चैंपियन का ठिकाना भी खोज निकाला. महज 14 घंटों के अंदर इस विधायक पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है.

चैंपियन का ये वीडियो वायरल होने के बाद चैंपियन ने कहा कि मैं राजपरिवार से आता हूं इसलिए बंदूकों से खेलना मेरा शौक है. मैंने हथियार लेकर किसी को डराया नहीं है. उन्होंने कहा कि तमंचे-बंदूकों का मेरे पास लाइसेंस है. अपने शराब पीने पर भी उन्होंने कहा कि शराब पीना कोई गलत काम नहीं है. वो पूरी हेकड़ी के साथ बोले कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है. मेरी जवाबदेही सिर्फ मेरी जनता को है.


तीन महीने के लिए भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की दबंगई मीडिया की सुर्खियों में हमेशा रही है. प्रवण सिंह के कारनामे की वायरल वीडियो पर हर ओर चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि विधायक जी वायरल हुए वीडियो में वो हाथों में बंदूक लिए डांस करते नजर आ रहे थे. एक पिस्टल मुंह में दबाकर वो जाम लगाते भी दिखे. साथ ही वो उत्तराखंड के बारे में आपत्तिजनक शब्द भी बोल रहे थे.

ये कोई पहला मामला नहीं है जब प्रणव सिंह का कोई वीडियो वायरल हुआ है या उनकी दबंगई देखने में आई है. इससे पहले भी वो कई बार इस तरह की करतूतों में फंस चुके हैं. कुछ लोग ऐसा भी कहते हैं कि मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए वो ऐसा करते हैं. आइए, प्रणव सिंह के राजनीतिक करियर पर एक नजर डालते हैं.