बुलंदशहर की नवविवाहिता को तलाक तलाक तलाक बोलकर शौहर ने छोड़ा, फिर जेठों ने किया गैंगरेप

पर‍िजनों का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा तो कर रही है लेक‍िन आरोप‍ियों की ग‍िरफ्तारी को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहने वाली एक महिला का मामूली सी बात को लेकर पहले तो तीन तलाक हो गया. बाद में उनके दो जेठों ने उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़ित महिला का ससुराल मेरठ है. बताया जा रहा है कि किसी मामूली सी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ. विवाद से शौहर इतना बौखला गया कि उसने तलाक़, तलाक़, तलाक़ कहकर घर से रवाना हो गया.

यह घटना 16 जून की है, वहीं 18 जून को इस नवविवाहिता के साथ उसके तीन जेठों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और उसके साथ मारपीट कर चलती कार से उनके गांव बुलंदशहर के पास फेंक गया.

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में 2 जुलाई को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने फ़िलहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पर‍िजनों का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा तो कर रही है लेक‍िन आरोप‍ियों की ग‍िरफ्तारी को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही.

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने तीन तलाक और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. चूंकि घटना मेरठ जनपद की है इसलिए जांच के लिए इसे मेरठ जांच के लिए भेज दिया है.

बता दें कि पीड़िता बुलंदशहर के गांव आसिफाबाद चंद्रपुरा की रहने वाली है. उसका निकाह 6 महीने पहले ही मेरठ में हुआ था. न‍िकाह में 10 लाख रुपये खर्च किए गए थे.