तमंचे संग डिस्को करने वाले MLA चैंपियन की हेकड़ी, बोले- राजपरिवार से हूं इसलिए बंदूकों से खेलना शौक

विधायक प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने वायरल वीडियो पर सफाई दी है. हालांकि इसे सफाई कम हेकड़ी ही ज़्यादा कहा जाएगा.

बंदूकें हाथ में लेकर और पिस्तौल मुंह में दबाकर नाचनेवाले बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की सफाई सामने आ गई है. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लेकर चौतरफा चर्चाएं हो रही थीं.

चैंपियन ने कहा कि मैं राजपरिवार से आता हूं इसलिए बंदूकों से खेलना मेरा शौक है. मैंने हथियार लेकर किसी को डराया नहीं है. उन्होंने कहा कि तमंचे-बंदूकों का मेरे पास लाइसेंस है. अपने शराब पीने पर भी उन्होंने कहा कि शराब पीना कोई गलत काम नहीं है. वो पूरी हेकड़ी के साथ बोले कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या सोचता है. मेरी जवाबदेही सिर्फ मेरी जनता को है.

तीन महीने के लिए भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की दबंगई मीडिया की सुर्खियों में हमेशा रही है. प्रवण सिंह के कारनामे की वायरल वीडियो पर हर ओर चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि विधायक जी वायरल हुए वीडियो में वो हाथों में बंदूक लिए डांस करते नजर आ रहे थे. एक पिस्टल मुंह में दबाकर वो जाम लगाते भी दिखे. साथ ही वो उत्तराखंड के बारे में आपत्तिजनक शब्द भी बोल रहे थे.

ये कोई पहला मामला नहीं है जब प्रणव सिंह का कोई वीडियो वायरल हुआ है या उनकी दबंगई देखने में आई है. इससे पहले भी वो कई बार इस तरह की करतूतों में फंस चुके हैं. कुछ लोग ऐसा भी कहते हैं कि मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए वो ऐसा करते हैं. आइए, प्रणव सिंह के राजनीतिक करियर पर एक नजर डालते हैं.

ये भी पढ़ें-  वो विधायक जो अपने काम से नहीं, Viral Video की वजह से ‘कुख्यात’ हुए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *