VIDEO: हार की समीक्षा पर बैठक खत्म होते ही भिड़े कांग्रेसी नेता

नेताओं के विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेता एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हार के बाद मंगलवार को दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई. कांग्रेस की बैठक के बाद बाहर निकलते ही पार्टी के नेता आपस में भिड़ गए. नेताओं के विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेता एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पहले कांग्रेस नेता परिसर के अंदर आपस में भिड़े. मामला यहीं शांत नहीं हुआ, जब कांग्रेस नेता बैठक के बाद बाहर आए तो एक दूसरे से भिड़ पड़े. जिसके बाद वहां पर मौजूद अन्य नेताओं ने उन्हें समझाकर अलग किया.

— ANI (@ANI) June 11, 2019

बैठक के बाद कांग्रेस नेता केके शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हम लोग सुबह 10 बजे से आए हैं, मीटिंग शाम 3 बजे हुई. उन्होंने कहा कि बड़े नेता बिना किसी बैठक के निर्णय ले लेते हैं. चुनाव में हार के लिए वही नेता जिम्मेदार हैं. शर्मा ने बताया कि मैने ज्योतिरादित्य सिंधिया से गुलाम नवी आजाद की शिकायत की है. मेरे पास गुलाम नबी आजाद के खिलाफ बताने को बहुत कुछ है, लेकिन मेरी बातों पर गौर नहीं किया गया. केके शर्मा ने हंगामे की वजह मीटिंग का देर से शुरू होना बताया.

पार्टी सूत्रों का कहना है कि एक बैठक और भी होगी, जिसमें पूर्वी उप्र के सभी 41 जिलों के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे. हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन कहा जा रहा है कि यह बैठक दूसरे क्षेत्रों में पार्टी की हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई है. बैठक में मंथन होगा कि आखिर पार्टी कहां से कमजोर हुई, जिसके चलते इतनी मेहनत के बाद भी सिर्फ एक सीट निकल पाई.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में इंसेफ्लाइटिस से 36 बच्‍चों की मौत, अश्विनी चौबे ने दिया ये बयान

ये भी पढ़ें- ‘बेवकूफी भरा बर्ताव कर रहे हैं यूपी सीएम’, योगी पर क्‍यों भड़के राहुल गांधी?

(Visited 228 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *