बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को किसने दी जान से मारने की धमकी?

मनोज तिवारी ने रविवार को कहा कि उन्हें अपने मोबाइल फोन पर एसएमएस से जान से मारने की धमकी मिली है.

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को कहा कि उन्हें अपने मोबाइल फोन पर एसएमएस से जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें एसएमएस भेजने वाले ने कहा है कि वह उन्हें मारने के लिए बिल्कुल मजबूर है. इसके बाद पुलिस ने धमकी देने वाले को पकड़ लिया है.

सांसद मनोज तिवारी को धमकी देने वाले की पहचान विश्वजीत उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है. आरोपी बिहार के बक्सर का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुर्खियां बटोरने के लिए गुड्डू ने मनोज तिवारी को धमकी दी थी. 25 वर्षीय गुड्डू ने कबूल किया है कि उसने पब्लिसिटी के लिए इंटरनेट से नंबर लेकर मनोज तिवारी को मैसेज भेजा था.

गुड्डू की गिरफ्तारी के पहले तिवारी ने कहा था, “मुझे अपने फोन पर मौत की धमकी मिली है और मैंने इसके बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है.” एसएमएस के अनुसार, व्यक्ति ने कहा कि उसे खेद है कि उसने ‘बहुत मजबूर होकर’ तिवारी की जान लेने का फैसला किया है.

दिल्ली भाजपा नेता नीलकांत बख्शी ने इस मामले पर कहा था कि वे औपचारिक रूप से पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे. बख्शी ने कहा कि उत्तरपूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद तिवारी को शुक्रवार को यह मैसेज मिला, जिसे उन्होंने शनिवार शाम को देखा और तुरंत पुलिस को सूचित किया.