CMP में विदर्भ-उत्तर महाराष्ट्र-मराठवाड़ा का जिक्र तक नहीं, उद्धव के शपथ लेते ही फडणवीस ने साधा निशाना

देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि महाविकास अघाड़ी के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम में विदर्भ, मराठवाड़ा और उत्तर महाराष्ट्र का जिक्र भी नहीं किया गया है.
Devendra Fadnavis Tweets, CMP में विदर्भ-उत्तर महाराष्ट्र-मराठवाड़ा का जिक्र तक नहीं, उद्धव के शपथ लेते ही फडणवीस ने साधा निशाना

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र की नवनिर्वाचित उद्धव ठाकरे सरकार पर पहला निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने महा विकास अघाड़ी के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. फडणवीस का कहना है कि महाविकास अघाड़ी के कॉमन मिनिमम प्रोग्राम में विदर्भ, मराठवाड़ा और उत्तर महाराष्ट्र का जिक्र भी नहीं किया गया है.

फडणवीस ने ट्वीट करके कहा कि ‘महाविकास अघाड़ी ने अपने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की घोषणा की, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसमें मराठवाड़ा, विदर्भ और उत्तर महाराष्ट्र का कोई जिक्र भी नहीं किया गया. उम्मीद है कि नई सरकार इस पर गौर करेगी.’


दूसरी तरफ, महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद अब पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत भाजपा नेताओं की चुटकी ले रहे हैं. उन्होंने फडणवीस को विरोधी दल का नेता बनने की बधाई दी.

संजय राउत ने गुरुवार की देर शाम एक ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस के चुनाव के दौरान दिए उस बयान को लेकर निशाना साधा, जिसमें वह कहते थे कि राज्य में विपक्ष पूरी तरह गायब है.

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, “महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई..!”


बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उद्धव ने शिवाजी महाराज को नमन करते हुए मराठी भाषा में शपथ ली. वह ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री हैं. महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शाम 6.40 बजे उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

ये भी पढ़ें-

जनता के सामने नतमस्तक हुए CM उद्धव ठाकरे, इन तस्वीरों में देखिए शपथ ग्रहण के खास लम्हे

राउत ने कसा तंज, कहा- विरोधी दल का नेता चुने जाने पर फडणवीस को हार्दिक बधाई

क्या शिवसेना सेक्युलर हो गई है ? सवाल सुनकर भड़क गए महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे

Related Posts