महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई: बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव

जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट करके कहा कि आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी.
GVL Narasimha Rao, महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई: बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को भाजपा के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने उद्धव ठाकरे को ‘गोडसे भक्त’ बताकर बधाई दी.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर कहा, “महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है. वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे.”

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने नहीं पहुंचे. इस पर राव ने तंज भरे अंदाज में सवाल किया कि क्या इसी वजह से में शर्मिंदगी महसूस हुई.

जीवीएल नरसिम्हा राव ने एक ट्वीट में कहा, ‘राहुल गांधी पाखंड करना बंद कीजिए. आप उसी तरह के विचार वाले को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बना रहे हैं. सामना के प्रधान संपादक उद्धव ठाकरे ने लिखा था कि गोडसे देशभक्त था. क्या इसी वजह से शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने में आपको शर्मिंदगी महसूस हुई?’


उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘क्या राहुल डरे हुए हैं कि उद्धव ठाकरे को गले लगाना गले से लटकने के बराबर है? शिवसेना सत्ता के लिए जरूरी है, लेकिन कांग्रेस-यूपीए के लिए अछूत. सल्तनत के गुलाम के रूप में स्वीकार्य, साथी के रूप में नहीं. कुमारस्वामी का सम्मान. उद्धव का अपमान. यह बालासाहेब ठाकरे जी का अंतिम अपमान है.’

ये भी पढ़ें-

CMP में विदर्भ-उत्तर महाराष्ट्र-मराठवाड़ा का जिक्र तक नहीं, उद्धव के शपथ लेते ही फडणवीस ने साधा निशाना

जनता के सामने नतमस्तक हुए CM उद्धव ठाकरे, इन तस्वीरों में देखिए शपथ ग्रहण के खास लम्हे

राउत ने कसा तंज, कहा- विरोधी दल का नेता चुने जाने पर फडणवीस को हार्दिक बधाई

Related Posts