इमरान खान का बचाव कर फंसी वीना मलिक, सार्वजनिक मंच पर हरभजन सिंह ने की बेइज्जती

सोशल मीडिया में जब भी किसी को जवाब दें तो बड़ी सावधानी बरतें वरना आप खुद फंस सकते हैं. पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को जवाब दिया लेकिन वो लिखने में कुछ गलती कर बैठीं.
Veena Malik, इमरान खान का बचाव कर फंसी वीना मलिक, सार्वजनिक मंच पर हरभजन सिंह ने की बेइज्जती

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में जब भी किसी को जवाब दें तो बड़ी सावधानी बरतें वरना आप खुद फंस सकते हैं. पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को जवाब दिया लेकिन वो लिखने में कुछ गलती कर बैठीं. हरभजन सिंह ने वीना मलिक को ट्रोल कर दिया. भज्जी ने सार्वजनिक मंच पर कुछ कहने से पहले उन्हें (वीना मलिक) को अपने भाषायी हुनर को सुधार लेने की नसीहत दी.


वीना ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण का बचाव कर रही थीं. मीरा लिखना चाह रही थीं, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात की. उन्होंने सच्चाई और उस डर की बात की है जो बेशक कर्फ्यू हटाने के बाद होगा. दुख की बात है कि वहां खून की नदियां बहेंगी. उन्होंने साफ किया कि यह धमकी नहीं बल्कि एक डर है. क्या तुम्हें अंग्रेजी समझ नहीं आती, हरभजन सिंह.’

हरभजन ने इस ट्वीट में स्पेलिंग की गलती को फौरन पकड़ लिया. उन्होंने लिखा surly क्या होता है. ओह अच्छा क्या यह Surely (निश्चित रूप से) है? लो जी देखो ये अंग्रेजी इनकी. आराम करो और अगली बार जब आप अंग्रेजी में कुछ पोस्ट करें तो एक बार पढ़ जरूर लें.

हरभजन ने दो अक्टूबर को ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इमरान खान के भाषण की आलोचना करते हुए कहा था कि इसमें न्यूक्लियर वॉर के संकेत दिए गए हैं. उन्होंने लिखा था कि एक बड़े खिलाड़ी इमरान खान द्वारा ‘ब्लडबाथ’ और ‘आखिर तक लड़ेंगे’ जैसे शब्दों से दोनों देशों में सिर्फ नफरत ही बढ़ेगी. एक साथी खिलाड़ी होने के नाते मुझे उम्मीद थी कि वह शांति बढ़ाने की बात करेंगे.

Related Posts