ऋषभ पंत के आउट होते ही रवि शास्‍त्री पर बरस पड़े थे विराट कोहली, सामने आया VIDEO

पंत के आउट होते ही ड्रेसिंग रूम का माहौल गर्म होता दिखा. विराट कोहली बाहर आए और गुस्‍से में बालकनी पर बैठे रवि शास्‍त्री के पास पहुंचे.

नई दिल्‍ली: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के साथ ही टीम इंडिया का वर्ल्‍ड कप 2019 का सफर खत्‍म हो गया. मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर कीवी टीम ने 18 रन से जीत फाइनल में जगह बनाई. 240 रन के टारगेट का पीछा कर रही भारतीय टीम के टॉप-3 बल्‍लेबाज सिर्फ 5 रन के स्‍कोर पर आउट हो गए थे. तब क्रीज पर भेजे गए युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत. ये ऐसा फैसला था जिसकी अब खूब आलोचना हो रही है क्‍योंकि भारत के पास दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी जैसे अनुभवी बल्‍लेबाज मौजूद थे.

पंत ने शुरू में जज्‍बा दिखाया. लगा कि वह टिककर लंबी पारी खेलने के मूड में हैं, मगर ऐसा हुआ नहीं. 55 गेंदों में 32 रन बनाए के बाद वह मिशेल सैंटनर की गेंद पर खुद को रोक नहीं पाए और बल्‍ला चला दिया. कैच कॉलिन डि ग्रांडहोम के हाथ में गया और भारत का स्‍कोर 71/5 हो गया.

ऋषभ पंत के आउट होते ही ड्रेसिंग रूम का माहौल गर्म होता दिखा. कप्‍तान विराट कोहली बाहर आए और बड़ी तेजी से बालकनी पर बैठे रवि शास्‍त्री के पास पहुंचे. वह बेहद गुस्‍से में लग रहे थे और ऐसा लगा कि वह शास्‍त्री को कुछ खरीखोटी सुना रहे हैं. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

बाद में धोनी और रवींद्र जडेजा ने 116 रन की साझेदारी कर मैच में भारत की वापसी कराई मगर उनके जाने के बाद टीम बिखर गई.

ये भी पढ़ें

अंपायर की गलती से रनआउट हुए धोनी? सेमीफाइनल हार गई टीम इंडिया

‘रवींद जडेजा ने मुझे चीरकर रख दिया’, सेमीफाइनल देख क्‍यों बदली संजय मांजरेकर की राय

रोहित शर्मा चूके, अब ये बल्‍लेबाज तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर का वर्ल्‍ड कप रिकॉर्ड