सोशल मीडिया पर विराट कोहली की ऐसी तस्वीर देख बोले फैंस- अनुष्का ने घर से बाहर निकाल दिया क्या?

कप्तान विराट कोहली दौरे के दोनों टेस्ट मैच जीतकर भारत के सफल टेस्ट कप्तान बन गए. हालांकि कोहली का व्यक्तिगत प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज में ही मेहमानों को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी की है. हालांकि टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया जिसकी वजह से उनको आईसीसी टेस्ट रैंकिंग नंबर वन का खिताब छिन गया. अब कोहली दूसरे नंबर पर हैं. कोहली सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने बिल्कुल अलग अंदाज में एक फोटो शेयर की है.

कप्तान विराट कोहली दौरे के दोनों टेस्ट मैच जीतकर भारत के सफल टेस्ट कप्तान बन गए. हालांकि कोहली का व्यक्तिगत प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा, जिससे आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज का उनका ताज छिन गया. अब वह स्टीव स्मिथ के बाद दूसरे स्थान पर फिसल गए हैं.


विराट कोहली ने दौरा खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने प्रशंसकों को हैरानी में डाल दिया है. फैंस नहीं समझ पा रहे कि यह कहां की तस्वीर है. तस्वीर में वह ऐसी जगह बैठे नजर आ रहे हैं, जहां पत्थर दिख रहे हैं. वह सिर्फ शॉर्ट्स में हैं. विराट ने इस फोटो के साथ लिखा है- जब तक हम अपने अंदर देखते हैं, हमें बाहर देखने की जरूरत नहीं है.

फोटो पोस्ट करने के बाद लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है. सोशल मीडिया में उनकी ये तस्वीर देखकर लोगों ने कहा कि लगता है अनुष्का ने घर से बाहर निकाल दिया.