150 महिला प्रोफेसरों को फोन कर देता था रेप की धमकी, फिल्मी अंदाज में हुआ गिरफ्तार

छात्र को शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में भी पेश करेगी. छात्र ने एक महिला प्रोफेसर के घर पर पार्सल भेजा था और उसी पार्सल की तमाम जानकारी को खंगालते हुए पुलिस सिरफिरे छात्र तक पहुंची.

जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी के महिला स्टाफ के लिए एक बड़ा सिरदर्द बन चुका सिरफिरा कोई और नहीं बल्कि एक छात्र ही निकला, जोकि नाबालिग है. छात्र को पुलिस ने हिसार से हिरासत में किया है. जिसे जयपुर लाकर उससे पूछताछ की जा रही है.

राजस्थान विश्वविधालय की महिला शिक्षकों को पिछले कुछ दिनों से लगातार अलग-अलग नंबर से कॉल्स आ रहे थे. कॉल करने वाला व्यक्ति महिला शिक्षिकाओं से अश्लील बातें कर रहा था. महिलाओं ने शहर के गांधीनगर और महेश नगर थाने में मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया और कॉल करने वाले को हरियाणा के हिसार से गिरफ्तार किया.

छात्र को शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में भी पेश करेगी. छात्र ने एक महिला प्रोफेसर के घर पर पार्सल भेजा था और उसी पार्सल की तमाम जानकारी को खंगालते हुए पुलिस सिरफिरे छात्र तक पहुंची. छात्र के पिता हरियाणा की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं और छात्र भी पढ़ने लिखने में काफी बुद्धिमान बताया जा रहा है. छात्र को आईटी का काफी गहरा ज्ञान है और उसी के चलते और स्पूफिंग का इस्तेमाल कर उसने महिला प्रोफेसरों को परेशान किया.

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि छात्र पूर्व में भी इस तरह की हरकतों को अंजाम दे चुका है. हालांकि, छात्र ने राजस्थान यूनिवर्सिटी के महिला स्टाफ को इंटरनेट कॉलिंग के जरिए परेशान क्यों किया अभी इसके बारे में छात्र से पूछताछ की जा रही है. वहीं, छात्र द्वारा इंटरनेट कॉलिंग किए जाने के तमाम सबूतों को पुलिस शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी. फिलहाल, इस पूरे प्रकरण में पुलिस की जांच जारी है.