एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कहा- मुझे हिंदुस्तान में रहने से लगता है डर!

पायल रोहतगी ने शिकायत की थी कि ट्विटर पर उन्हें मुंबई पुलिस ने ब्लॉक कर दिया है.
, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कहा- मुझे हिंदुस्तान में रहने से लगता है डर!

सोशल मीडिया में हर बात पर जोर शोर से अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी अब मुंबई पुलिस से नाराज हो गई हैं. दरअसल मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर पायल रोहतगी को ब्लॉक कर दिया है. मुंबई पुलिस का ये एक्शन पायल को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्विटर पर ही अपना गुस्सा निकाला.

पायल ने ब्लॉक होने का स्क्रीनशॉट डालते हुए लिखा- मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया? क्या आप नशेबाजी के आरोप में जेल गए अल्पसंख्यक के दोस्त हैं? एक हिंदू होने के नाते मुझे हिंदुस्तान में रहना से डर लगता है जहां पुलिस का व्यवहार एकतरफा है. अब मैंने समझा कि मेरा परिवार मुझे हिंदुओं की बात करने से क्यों रोकता है.

पायल रोहतगी फिल्मों में कम ही दिखी हैं लेकिन ट्विटर पर उन्होंने काफी फैन्स बनाए हैं. उनके इस ट्वीट के बाद उनके समर्थकों ने मुंबई पुलिस को आड़े हाथों लेना शुरू किया.

ट्वीट वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने अनब्लॉक करते हुए जवाब दिया कि ‘हम किसी मुंबईकर को बातचीत करने से नहीं रोकते. वो टेक्निकल कारणों से हुआ है जिसकी हम जांच कर रहे हैं.’

काम की बात करें तो पायल ने 2002 में फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा वो प्लान, 36 चाइना टाउन, हे बेबी, ढोल आदि फिल्मों में नजर आई हैं. टीवी पर बिग बॉस 2 और नच बलिये 7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं.

Related Posts