चुनावी चांद बनने नहीं लॉन्‍ग टर्म के लिए उतरे हैं प्रशांत किशोर, पढ़ें बिहार के लिए उनका प्‍लान

प्रशांत किशोर ने बिहार के विकास के लिए रणनीति तैयार की है जिसका खुलासा उन्होंने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया.
Prashant Kishore new strategy for Bihar, चुनावी चांद बनने नहीं लॉन्‍ग टर्म के लिए उतरे हैं प्रशांत किशोर, पढ़ें बिहार के लिए उनका प्‍लान

JDU से निकाले जाने पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी JDU को लेकर निशाना साधा. वहीं बीजेपी से गठबंधन को लेकर हमला बोला. प्रशांत किशोर ने बिहार के विकास के लिए रणनीति तैयार की है जिसका खुलासा उन्होंने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया.

उन्होंने कहा, ”मैं यहां नीतीश कुमार की सरकार बिगड़ने या कोई नया गठबंधन बनाने नहींं आया हूं, लेकिन बिहार की जनता की सेवा करने आया हूं. बिहार के विकास के लिए जान लगाने वाले लड़कों की टीम बनाने आया हूं. युवा लोगों को जोड़ने आया हूं जो बिहार के विकास का सपना देखते हैं.”

प्रशांत किशोर ने कहा, ”मेरा प्रयास लॉन्‍ग टर्म है. 20 तारीख से नया कार्यक्रम ‘बात बिहार की’ शुरू करने जा रहा हूं. पंचायत स्तर पर ये कार्यक्रम चलेगा. बिहार के युवाओं के साथ मिलकर अगले 10 साल में बिहार को देश का अग्रणी राज्य बन दूंगा. बिहार की आय अगले दस साल में आठ गुना बढ़ना चाहिए.”

उन्होंने कहा ”अगर नीतीश कुमार भी ये सपना देखते हैं तो उनका भी स्वागत है. अभी तक मेरे साथ 3 लाख युवा जुड़ चुके हैं. इसमें ज्यादातर ऐसे युवा हैं जो पहले भाजपा से जुड़े थे. 20 मार्च तक 10 लाख युवा जुड़ जाएंगे.”

और क्या बोले प्रशांत किशोर? पढ़ने के लिए क्लिक करें- नीतीश कुमार ने मुझे बेटे की तरह रखा…. यह बोलकर PK ने किए ताबड़तोड़ हमले

Related Posts