छत्‍तीसगढ़: ”पाकिस्‍तान मुर्दाबाद’ बोलने पर 10 रुपये सस्‍ता मिल रहा चिकन

Share this on WhatsAppजदगलपुर। एक शख्स है, जो पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने के बदले चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट का तोहफा देता है. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक फूड स्टॉल के मालिक अंजल सिंह ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले को चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट दे रहे हैं. […]

जदगलपुर। एक शख्स है, जो पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने के बदले चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट का तोहफा देता है. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक फूड स्टॉल के मालिक अंजल सिंह ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने वाले को चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट दे रहे हैं. लोग इनकी दुकान पर पहले से ज्यादा आ रहे हैं, नारे लगा रहे हैं और नायाब छूट का लाभ उठा रहे हैं.

अंजल सिंह के फूड स्टॉल का नाम झटका चिकन तंदूर है और इलाके में काफी फेमस है. लेकिन अब उनकी लोकप्रियता देशभर में खबरों के जरिये पहुंच रही है. सोशल मीडिया पर ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद डिस्काउंट’ के खूब चर्चे हो रहे हैं. लोग अंजल सिंह और उनके दुकान की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं.

अंजल सिंह का कहना है कि- “पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है, जो कभी भी मानवता को महत्व नहीं देता है. भविष्य में भी उससे हमें इसकी उम्मीद नहीं है. इसलिए सभी को दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *