पुलवामा हमले पर बीजेपी का पलटवार, कहा कांग्रेस सेना का मनोबल न तोड़े

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों पर आज बीजेपी की तरफ से जवाब दिया गया. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आज कांग्रेस पर हमला बोला. प्रसाद ने कहा कि कांग्रस सिर्फ सवाल पूछना जानती है. उन्होंने कहा कि जब पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ खड़ी है ऐसे में कांग्रेस पार्टी सवाल उठाकर क्या साबित करना चाहती है.

कांग्रेस और पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की तुलना करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दोनों के सुर एक जैसे हैं. इसके बाद कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है. सीआरपीएफ पर हुए हमले पर कार्रवाई का जवाब देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सेना ने 100 घंटे के अंदर हमले के मास्टरमाइंड को मार गिराया. कांग्रेस की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि देश के आर्मी चीफ पर इल्जाम लगाना कांग्रेस की घटिया सोच को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग सेना का मनोबल तोड़ने की कोशिश न करें.

अपने सरकार की उपलब्धियों पर बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमने MFN का दर्जा वापस लेकर पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है. इसके अलावा हमने कई अलगवावादी नेताओं की सुरक्षा भी वापस ले ली है जिससे कई लोगों को दिक्कत हो रही होगी लेकिन देश को हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है और हम उनके भरोसे को नहीं तोड़ेंगे.

यहां देखें पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस – 

Related Posts