राज ठाकरे बोले- अजित डोभाल की जांच कराओ, सामने आ जाएगा पुलवामा हमले का सच

राज ठाकरे ने कांग्रेस के आरोपों को हथियार बनाकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के करीबी रणनीतिकार और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल पर हमला बोला है. MNS अध्यक्ष राज ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में कहा कि- “पुलवामा में शहीद हुए 40 जवान राजनीतिक शिकार हुए हैं. हर सरकार ने इस तरह की चीज़ें गढ़ीं, लेकिन मोदी सरकार के शासन में ये अक्सर हो रहा है. अगर अजित डोभाल से पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूछताछ की जाए तो सारा सच सामने आ जाएगा”.

कांग्रेस स्टाइल में पीएम मोदी पर ठाकरे का हमला!

राज ठाकरे ने कांग्रेस के आरोपों को हथियार बनाकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ठाकरे ने कहा- पुलवामा हमले के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉरबेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे. आतंकी हमले की ख़बरें आने के बाद भी उनकी शूटिंग जारी रही. कांग्रेस ने भी यही बयान दिया था और पीएम मोदी की शूटिंग की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर उन्हें घेरने की कोशिश की थी.

राज ठाकरे पर बीजेपी का पलटवार

सोमवार को राज ठाकरे के बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. महाराष्ट्र प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा- “राज ठाकरे अपने पूरे करियर में नकल उतारते रहे हैं, अब वो डोभाल के ख़िलाफ़ आरोप लगाकर राहुल गांधी की नकल कर रहे हैं.”

शहीदों पर सियासत ना करने की ‘कसम’ भूले राज?

पुलवामा हमले के बाद राज ठाकरे ने कहा था कि हम सबको एकसाथ प्रतिक्रिया देनी चाहिए. उन्होंने ये भी वादा किया था कि इस घड़ी में सारा देश और सभी राजनीतिक पार्टियों को सरकार का साथ देना चाहिए. लेकिन, पहले कांग्रेस ने इस मुद्दे पर बयानबाज़ी करके प्रधानमंत्री को घेरा और अब उसी बयान को राज ठाकरे का समर्थन मिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *