पानी की तरह बह गई 50 हजार लीटर रेड वाइन, वीडियो देख लोग हो रहे बेकाबू

जो लोग वाइन (wine) पीने के शौकीन हैं दिल थाम के बैठ जाइए, क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रहे एक वीडियो को देखकर आपको बड़ा झटका लग सकता है.

जो लोग वाइन पीने के शौकीन हैं दिल थाम के बैठ जाइए, क्योंकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आपको बड़ा झटका लग सकता है. अच्छी रेड वाइन की एक बॉटल की कीमत हजारों में होती है. इसलिए रेड वाईन की वैल्यू भी वो लोग ही अच्छे समझ सकते हैं जो इसे ड्रिंक करते हैं. इस वायरल वीडियो में जिस तरह पानी के जैसे वाइन बह रही है, उसे देख बहुत से लोगों का दिल टूट रहा है.

स्पेन की वाइन फैक्ट्री में रेड वाइन से भरा हुआ एक विशाल कंटेनर फट गया. टैंकर फटने से उसमें भरी करीब 50 हजार लीटर रेड वाइन पानी की तरह बह गई. हालांकि टैंकर फटने की असल वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है. इस वीडियो को Radio Albacete नाम के ट्विटर हैन्डल से शेयर किया गया है. ये वीडियो 49 सेकेंड का है. सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से अब तक 50 लाख लोग इसे देख चुके हैं.

वीडियो को लोग ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी शेयर कर रहे हैं और साथ ही मीम्स बनाकर मजे भी ले रहे हैं. वाइन को इस तरह बहते देख क्या है लोगों का रिएक्शंस, खुद ही देखिए और आप भी मजे लीजिए…

Related Posts