क्या ये लड़का है अगला धोनी! वीडियो में देखें इसका करारा हेलीकॉप्टर शॉट

एक छोटे से मैदान पर क्रिकेट खेल रहे बच्चों में बैटिंग कर रहा लड़का एक ऐसा शॉट खेलता है, जिसे देखकर लोगों को धोनी (MS Dhoni) की याद आ रही है.

अपनी अलग तरह की स्टाइल की कमेंट्री के लिए फेमस भारतीय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. ये वीडियो ज्यादातर गली क्रिकेट खेल रहे बच्चों के होते हैं, जिन पर आकाश चोपड़ा अपनी आवाज में स्पेशल कमेंट्री देते हैं. ऐसा ही एक लेटेस्ट वीडियो उन्होंने क्रिकेट प्रेमियों के लिए शेयर किया है.

इस वीडियो में कुछ बच्चे अपने घर के पास एक छोटे से मैदान पर क्रिकेट पर खेलते नजर आ रहे हैं. इसमें बैटिंग कर रहा लड़का एक ऐसा शॉट खेलता है, जिसे देखकर लोगों को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ रही है. दरअसल बैटिंग कर रहा ये लड़का कमाल का हेलीकॉप्टर शॉट खेलता है और बॉल दो दूर बाउंड्री पार पहुंचा देता है.

इसके शॉट की तारीफ आकाश चोपड़ा अपने ही स्टाइल में करते हैं. वो कहते हैं कि अरे भाई क्या तार छेड़े हैं, क्या हेलीकॉप्टर उड़ाया है, वाह… इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग लड़के के हेलीकॉप्टर शॉट के साथ-साथ आकाश चोपड़ा की कमेंट्री की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट हिंदी कमेंटेटर भी बता रहे हैं.

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम (Instagram) समेत अपने अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी आकाश ने एक वीडियो ‘नो शूज, नो प्रॉब्लम’ कैप्शन के साथ शेयर किया था. जिसमें एक छोटा बच्चा ऐसे शॉट लगा रहा है जैसे कोई प्रोफेश्नल क्रिकेटर हो. ट्विटर पर लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद भी गजब के रिएक्शंस दिए थे. कुछ ने कहा था कि ये बच्चा बड़ा होकर विराट कोहली बनेगा.

Related Posts