इधर आई Amazon और Flipkart की सेल, उधर शुरू हुई Meme की बारिश

सोशल मीडिया पर ई-कॉमर्स Amazon और Flipkart सेल से जुड़े मीम्स और जोक्स की बाढ़ भी आ गई है. लोग अलग-अलग मीम्स बनाकर मौज ले रहे हैं.

source: twitter

फेस्टिव सीजन आ चुका है और इसी के साथ आ गई है ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर फेस्टिव सेल. Amazon और Flipkart की फेस्टिवल सेल शुरू होने के बाद से शॉपिंग प्रेमी खुश हैं और अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स जमकर खरीद रहे हैं. लेकिन इसे फेस्टिव सेल के साथ ही सोशल मीडिया पर सेल से जुड़े मीम्स और जोक्स की बाढ़ भी आ गई है. लोग अलग-अलग मीम्स बनाकर मौज ले रहे हैं.

16 अक्टूबर से ई-कॉमर्स Amazon और Flipkart का सेल सीजन स्टार्ट हो चुका है. Amazon पर Great Indian Festival और Flipkart पर Big Billion Days फेस्टिव सेल शुरू हो चुकी है. Amazon के Prime Members के लिए सेल 16 अक्टूबर से ही शुरू हो चुकी थी. जबकि अन्य लोगों के लिए ये सेल 17 अक्टूबर यानी आज से शुरू हो गई है. ये दोनों सेल 21 अक्टूबर तक चलेंगी.

सेल की खबर आते ही लोग अपने एटीएम कार्ड्स हाथ में लेकर बैठे हैं और जमकर ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स मजेदार कैप्शंस के साथ फनी मीम्स बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मैं Amazon Great Indian Festival में जा रहा हूं इसलिए मुझे 2 दिनों की छुट्टी चाहिए.’ जब कि एक शख्स ने लिखा कि Amazon और Flipkart की सेल शुरू हो चुकी है. अगर आप करना चाहते हैं ज्यादा से ज्यादा बचत दोनों ऐप्स को अनइंस्टाल कर दें. देखिए ऑनलाइ सेल पर किस तरह लिए जा रहे हैं मजे…

Related Posts