अनुराग कश्यप को जेल भेजो: सोशल मीडिया पर उठ रही मांग, ट्रोलर्स बोले- अंडरग्राउंड होने का समय आ गया

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ती जा रही है. लोग पायल के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और अनुराग के खिलाफ अबतक कोई एक्शन न लेने के लिए पुलिस की निंदा.

Anurag kashyap
पुलिस स्टेशन पहुंचे अनुराग कश्यप

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने कुछ दिनों पहले फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी. हालांकि अभी भी अनुराग के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में अब पायल ने भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी है. पायल घोष ने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार भी लगाई है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ती जा रही है.

एक तरफ जहां बॉलीवुड की अधिकतर हस्तियां अनुराग कश्यप के साथ हैं, वहीं आरपीआई नेता रामदास आठवले ने पायल घोष का साथ दिया है. पायल, उनके वकील और आठवले ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इंसाफ मांगा है. पायल घोष ने कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो अनशन पर बैठूंगी. उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप को बुलाकर मामले की पूछताछ होनी चाहिए और जरूरी हो तो गिरफ्तारी भी.

ट्रेंडिंग: डराते नहीं हंसाते हैं ये भूत, सोशल मीडिया पर छाया भूतों का अनोखा फोटोशूट

लोग पायल के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं और अनुराग के खिलाफ अबतक कोई एक्शन न लेने के लिए पुलिस की निंदा कर रहे हैं. ट्विटर पर हैशटैग ‘#अनुराग कश्यप को जेल भेजो’ ट्रेंड कर रहा है और लोगों में प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है. लोग अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग वाले इस ट्वीट को लगातार रि-ट्वीट कर रहे हैं. एक्ट्रेस पायल घोष ने इस हैशटैग को लेकर ट्वीट किया है और लोगों से इसी तरह सपोर्ट करने की अपील की है. देखिए ट्विटर पर क्या है इस मामले को लेकर लोगों के रिएक्शंस…

Related Posts