#BabaRamdev: योगा करते हाथी से गिरे बाबा रामदेव तो लोग बोले- लगता है घायल होने के लिए जन्म लिया है

योग सत्र के दौरान बाबा रामदेव (Baba Ramdev) हाथी पर भ्रामरी प्राणायाम कर रहे थे. इसी बीच हाथी के हिलने से बाबा के शरीर का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गए.

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,​ जिसमें वह हाथी की पीठ पर ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच हाथी के हिलने पर रामदेव नीचे गिर जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों के फनी रिएक्शंस सामने आ रहे हैं.

ये वीडियो सोमवार का बताया गया है,जब मथुरा के महावन में गुरु शरणानंद के रमणरेती आश्रम में रामदेव संतों को योग सिखा रहे थे. इस दौरान बाबा ने एक हाथी पर भी बैठकर कुछ योगासन किए थे. वहीं से उनका यह वीडियो वायरल हुआ है जो करीब 22 सेकेंड का है. इसमें योग सत्र के दौरान बाबा रामदेव हाथी पर भ्रामरी प्राणायाम कर रहे थे. इसी बीच हाथी के हिलने से बाबा के शरीर का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गए. हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है. उधर ये देखकर वहां मौजूद साधु संत और विद्यार्थियों में हड़कंप मच गया. आश्रम के सेवादार दौड़कर बाबा रामदेव के पास पहुंचे.

इससे पहले रामदेव एक चुनावी मंच से भी गिर चुके हैं. कुछ महीने पहले साइकिल से गिरने का भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों के मजेदार रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. लोग इसपर फनी मीम्स और जोक्स बना रहे हैं और बाबा का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

Related Posts