क्या है इस खबर में ऐसा कि इसे कहा जा रहा है Best News of 2020

हाल ही में सोशल मीडिया पर चिकन नगेट्स (Chicken Nuggets) को लेकर एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जिसे सुनकर कई लोगों ने तो इसे साल 2020 की बेस्ट न्यूज करार दिया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:04 pm, Fri, 16 October 20

चिकन नगेट्स (Chicken Nuggets) चिकन प्रेमियों के फेवरेट स्नैक आइटम्स में से एक हैं. रसीले चिकन के टुकड़ों को क्रिस्पी कोटिंग में लपेटकर बनाए गए ये नगेट्स  हर किसी को पसंद आते हैं. और आए भी क्यों ना इनमें नापसंद आने जैसा कुछ है भी नहीं. हाल ही में सोशल मीडिया पर चिकन नगेट्स को लेकर एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है. जिसे सुनकर कई लोगों ने तो इसे साल 2020 की बेस्ट न्यूज करार दिया.

दरअसल, ब्रिटिश सुपरमार्केट चेन आइसलैंड फूड्स ने अंतरिक्ष (Space) में पहला चिकन नगेट भेजकर अपने  50वे बर्थडे का जश्न मनाया. कंपनी ने इस पर बकायदा 1 मिनट 59 सेकेंड का वीडियो जारी किया है. कंपनी के मुताबिक नॉर्थ वेल्स के डीसाइड में कंपनी हेडक्वार्टर के नज़दीक एक लोकेशन से इसे स्पेस में भेजा गया. कंपनी ने ट्वीट में लिखा है कि हमारे प्रोडक्ट बेहद शानदार हैं, यह बताने के लिए हमारे कस्टमर्स की एक फेवरेट चीज़ को अंतरिक्ष में भेजने से बेहतर तरीका क्या होगा.

स्पेस में भेजे जा रहे चिकन नगेट के वीडियो को 60 लाख  से ज्यादा बार देखा गया. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अंतरिक्ष में चिकन नगेट को फेंका गया और इसकी यात्रा कैमरे पर कैद हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार, चिकन नगेट  45 मिनट में पृथ्वी से लगभग 1.10 लाख फीट ऊपर पहुंच गया. उसके बाद यह वापस आ गया और एक पैराशूट के साथ सुरक्षित उतरा. ट्विटर पर भी लोगों ने इसपर खूब ट्वीट किए और अपने रिएक्शन्स दिए. कुछ लोगों ने इस खबर को अकल्पनीय बताया तो किसी ने इसे साल 2020 की पहली गुड न्यूज करार दिया.