ये है 2020 की सबसे अच्छी तस्वीर! देखकर लग रहा है जाने वाले हैं कोरोना के दिन

ये तस्वीर इतनी प्यारी है कि इसे इंटरनेट पर वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगी. डॉ समीर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कोरोना के इस बुरे दौर में हम सभी ने बहुत कुछ बुरा होते देखा और सुना है. लेकिन इस दुख की घड़ी में चेहरे पर मुस्कान लाने का काम एक तस्वीर कर रही है. जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को जिस किसी ने भी अबतक देखा है, उनके फेस पर एक लंबी सी स्माइल अपने आप आ जा रही है. तस्वीर में न्यूबॉर्न बेबी पैदा होने के साथ ही जो काम सबसे पहले करता है, वो है डॉक्टर के चेहरे से मास्क उतारना. बच्चे को इस तरह डॉक्टर का फेस मास्क पकड़ते देख लोग मुसकुरा रहे हैं.

इस फोटो को यूएई के डॉक्टर समीर चैएब ने शेयर किया है. वो तस्वीर में बच्चे को अपने हाथों में उठाए हुए हैं और बच्चा उनका मास्क खींच रहा है. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए डॉ समीर ने लिखा, ‘हम सभी एक संकेत चाहते हैं कि कब हमारे चेहरे से मास्क हटेगा.’

ये तस्वीर इतनी प्यारी है कि इसे इंटरनेट पर वायरल होने में ज्यादा देर नहीं लगी. डॉ समीर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग इस तस्वीर को अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर भी जमकर शेयर कर रहे हैं. तस्वीर पर लोगों के कमेंट्स की बारिश हो रही है.

कुछ इसे फ्यूचर में कुछ अच्छा होने के संकेत के रूप में ले रहे हैं तो कुछ का कहना है कि तस्वीर साल 2020 की कहानी बयां करती है. वहीं कुछ का कहना है कि ये 2020 की सबसे अच्छी तस्वीर है.

Related Posts