दादी को बचाने के लिए आवारा सांड से भिड़ गया पोता, देखें ये हैरतअंगेज कर देने वाली घटना

अपनी दादी को मुश्किल में देखकर पोते ने अपनी जान की परवाह किए बिना ही सांड से आमने-सामने की टक्कर ली, जिसे देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं.

सांड का हमला

सोशल मीडिया पर एक लड़का अपनी बहादुरी के लिए फेमस हो रहा है. अपनी दादी की जान बचाने के लिए ये अकेला ही आवारा सांड से लड़ गया. इस हैरतअंगेज घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. अपनी दादी को मुश्किल में देखकर पोते ने अपनी जान की परवाह किए बिना ही सांड से आमने-सामने की टक्कर ली, जिसे देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं.

वीडियो में एक बुजुर्ग महिला सड़क पर जा रही होती है और अचानक एक मरखना सांड उनपर हमला कर देता है. सांड का हमला जोरदार होता है और बुजुर्ग महिला जोर से जमीन पर गिर जाती है. तभी ये बहादुर लड़का अपनी दादी पर हमला होते देख फौरन पीछे से भागता हुआ आता है और सांड से भिड़ जाता है. सांड उस पर भी जोरदार हमला करता है. लेकिन लड़का उठ खड़ा होता है. अपनी दादी को बचाने के लिए वो सांड के आगे आ जाता है और जब सांड लड़के और उसकी दादी पर फिर से हमला करता है. तो लड़का दादी को कवर कर उनको बचा लेता है.

शूटर दादी ने किया शेयर

इस वीडियो को खुद हरियाणा की ‘शूटर दादी’ कही जाने वाली चंद्रो तोमर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो को ट्वीट कर लिखा, ‘इस बच्चे को अपनी दादी से इतना लगाव था कि अपने बारे में सोचे बिना ये एक सांड से भिड़ गया. उन्होंने बताया कि ये मामला महेंद्रगढ़ का है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 लाख 80 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स अपने कमेंट्स में इस बच्चे की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

Related Posts